- नैनीताल रोड पर चेकिंग के दौरान मिली सूचना पर पकड़े गए बदमाश

BAREILLY:

आंखों में मेंथा ऑयल डाल कर लूटपाट करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाशों ने जनवरी में हाफिजगंज में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में पुलिस ने 8 वारदातों का खुलासा किया। जबकि एक अभी फरार है।

पकड़े गए बदमाश

फ्राइडे को हाफिजगंज पुलिस को गिरोह में शामिल बदमाशों के हुलिये से मिलते-जुलते लोगों के नैनीताल रोड पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने होने की सूचना पर गिरफ्तारी की। छापेमारी में पुलिस ने भोजीपुरा के हिस्ट्रीशीटर कंचनपुर निवासी मुन्ना लाल, घंघोरा पिपरिया निवासी शेर बहादुर और भुता थाना के गूंगा निवासी रविंद्र गंगवार, सैजला उर्फ एजाज को पकड़ा। हालांकि हिस्ट्रीशीटर भुता भूपराम गंगवार मौके से फरार हो गया। फरार हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी आरके भारद्वाज ने टीम को लगाया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से क्योलडि़या, देवरनिया और शेरगढ़ में हुई लूट का माल बरामद किया। गिरोह को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने पांच हजार का ईनाम दिया है।

45 हजार रुपए लूट लिए थे

थाना हाफिजगंज में बीती 24 जनवरी को कटैय्या बलदेव और गुलडि़या के महिपत को बदमाशों ने आंखों में मेंथा ऑयल डालकर 45 हजार रुपये लूट लिए थे। इसकी रिपोर्ट थाना हाफिजगंज में कारोबारी के बेटे जुबैर ने दर्ज कराई थी। इसी तरह 11 फरवरी को हाफिजगंज पुलिया के पास से नत्थूलाल शर्मा से थैला छीनकर तकरीबन 19 हजार 200 रुपये लूट लिये थे। इसकी रिपोर्ट भी थाना में दर्ज हुई थी।