-कॉलेज की काउंसिलिंग एण्ड प्लेसमेंट सेल में लगी जॉब फेयर

-तीन राउंड क्लियर करने वाले स्टूडेंट्स को मिला जॉब के लिए ग्रीन सिग्नल

KANPUR: पीपीएन कॉलेज के काउंसिलिंग एण्ड प्लेसमेंट सेल के जॉब फेयर में 8 मेरीटोरियस नेशनल व इंटरनेशनल कंपनियों में लाखों के पैकेज पर सेलक्ट हो गए हैं। कॉलेज के प्लेसमेंट सेल ने स्टूडेंट्स को इस फेयर के लिए काफी तैयारी कराई थी। सेलेक्ट करने से पहले कपंनी के ऑफिसर्स ने स्टूडेंट्स को कम्युनिकेशन स्किल के साथ-साथ रिटेन एग्जामिनेशन की कसौटी पर भी कसा। स्टूडेंट्स को ढाई से तीन लाख रुपए पर एनम की जॉब मिली है।

असफलता से निराश न हों

काउंसिलिंग एंड प्लेसमेंट सेल में आयोजित जॉब फेयर का इनॉग्रेशन प्रिंसिपल डॉ। प्रमिला अवस्थी ने दीप जलाकर किया। उन्होंने स्टूडेंट्स से कहा कि एग्जाम कोई भी हो तैयारी इस तरह से करनी चाहिए कि असफलता की गुंजाइश न के बराबर रहे। जिन्हें सफलता मिल जाए वह आगे बढ़ें जिन्हें न मिले वह फिर से पूरे जोश के साथ मैदान में डट जाएं।

जॉब पाते ही चेहरे खिले

प्लेसमेंट सेल की इंचार्ज डॉ.वंदना द्विवेदी ने बताया कि जॉब फेयर में 8 स्टूडेंट्स को सफलता मिली है। इन स्टूडेंट्स से पॉवर प्वाइंट प्रजेंटेशन, सवाल जवाब और कम्युनिकेशन स्किल के साथ साथ रिटेन टेस्ट लिया गया। आईबीएम की सिस्टर कंसर्न कॉनसेंट्रिक्स में स्टूडेंट्स को ढाई से तीन लाख रुपए पर एनम की जॉब मिली है। प्रोग्राम में डॉ। सुशील शुक्ला, डॉ। राजेश कुमार, डॉ। सुहेल रजा, डॉ। सुधा अग्रवाल, डॉ। विमल जायसवाल, डॉ। अल्का रानी, डॉ। निधी श्रीवास्तव मौजूद रहीं।