ट्रंप का ट्वीट : किताब बेचने के लिए झूठी जानकारियां दीं
वॉल्फ ने अपनी पुस्तक में डोनाल्‍ड ट्रंप के पूर्व प्रमुख रणनीतिकार स्टीव बैनन के हवाले से दावा किया है कि 2016 में ना ट्रंप और ना ही उनके साथियों को भरोसा था कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीत जाएंगे। वहीं ट्रंप ने किताब को खोखली और झूठी जानकारियों से भरपूर बताया है। ट्रंप ने ट्वीट किया, 'वॉल्फ अपनी किताब को बेचने के लिए झूठी और भ्रामक कहानियां गढ़ रहे हैं।
दावा! तो ट्रंप को गंवानी होगी राष्‍ट्रपति की कुर्सी,भारतीय मूल की यह महिला है योग्‍य उत्‍तराधिकारी

रात में सोने से पहले बेड पर ये करते हैं ट्रंप, जानें अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के 7 सीक्रेट

नौकरी बचाने के लिए रो-रोकर भीख मांग रहे थे स्‍टीव
उन्होंने स्टीव बैनन का सहारा लेकर इसे सच साबित करने की कोशिश की है। यह वही स्टीव हैं जो अपनी नौकरी बचाने के लिए रो रोकर भीख मांग रहे थे।' वॉल्फ ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि ट्रंप की करीबी और संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत निक्की हेली अधिक योग्य और महत्वाकांक्षी हैं। ट्रंप के करीबियों को भी लगता है कि भारतीय मूल की हेली ट्रंप की उत्तराधिकारी बन सकती हैं।
दावा! तो ट्रंप को गंवानी होगी राष्‍ट्रपति की कुर्सी,भारतीय मूल की यह महिला है योग्‍य उत्‍तराधिकारी

ट्रंप भले ही राष्‍ट्रपति लेकिन अमेरिकियों में ओबामा का अब भी क्रेज बरकरार

अमेरिकी राष्ट्रपति को ब्लॉक नहीं करेगा ट्विटर
ट्विटर ने साफ किया है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप समेत किसी भी वैश्विक नेता के अकाउंट को ब्लॉक नहीं करेगा, भले ही उनके बयान आपत्तिजनक हों। ट्विटर ने कहा कि वह वैश्विक स्तर पर लोगों के बीच बातचीत को बढ़ावा देने के पक्ष में है। अकाउंट बंद करने से जरूरी चर्चाएं बाधित होंगी। ज्ञात हो कि डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरियाई तानाशाह के एक बयान के जवाब में परमाणु हथियारों के इस्तेमाल से जुड़ा ट्वीट किया था। इसे हिंसा को बढ़ावा देने वाला मानते हुए ट्रंप के अकाउंट को ब्लॉक करने की मांग उठी थी।
दावा! तो ट्रंप को गंवानी होगी राष्‍ट्रपति की कुर्सी,भारतीय मूल की यह महिला है योग्‍य उत्‍तराधिकारी

आतंकी हमला नाकाम करने में मदद करने पर पुतिन ने किया डोनाल्ड ट्रंप का शुक्रिया अदा

International News inextlive from World News Desk