delete

बीच बाजार कारोबारी को गोली मारकर लूटा

By: Inextlive | Publish Date: Fri 17-Feb-2017 07:40:45
- +

- अनवरगंज में बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

- रतनलाल नगर निवासी है कारोबारी, दादानगर में प्लास्टिक फैक्ट्री है

- मार्केट में पेमेंट लेने गए थे, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

KANPUR : अनवरगंज में गुरुवार की शाम को बाइक सवार बदमाशों ने प्लास्टिक कारोबारी को गोली मारकर नोटों से भरा बैग लूट लिया। वो तगादा वसूलने के लिए मार्केट आए थे। वो एक दुकान से पेमेंट लेकर पैदल जा रहे थे कि बदमाशों ने गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इधर, गोली की आवाज से मार्केट में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में दुकानदार उसको लहूलुहान हालत में उर्सला ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उनको रिजेंसी रिफर कर दिया गया।

दुकानदारों से ले रहे थ्ो पेमेंट

रतनलाल नगर में रहने वाले मोहित जैन की दादानगर में प्लास्टिक फैक्ट्री है। वो बांसमण्डी, कुलीबाजार, लाटूश रोड में पाइप की सप्लाई करते हैं। वो गुरुवार को दुकानदारों से पेमेंट लेने के लिए आए थे। वो बांसमण्डी में कार खड़ी कर पैदल दुकानों में पेमेंट लेने जा रहे थे। वो हिन्दू अनाथालय के पास दुकान से पेमेंट लेकर दूसरी दुकान में जा रहे थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनको गोली मारकर बैग लूट लिया। बैग में नगदी, चेक बुक समेत अन्य जरूरी कागजात थे।

- - - - - - - - - - - - - - - - - -

बाइक से आए थे बदमाश

प्लास्टिक कारोबारी को लूटने वाले बदमाश अपाचे बाइक से थे। वे पहचान छिपाने के लिए नकाब पहने थे। वे वारदात को अन्जाम देकर लाटूश रोड के रास्ते से भाग निकले। कारोबारी को जहां गोली मारी गई। उससे चंद कदम दूरी पर सीसीटीवी कैमरा लगा था। अब ये देखना है कि वो कैमरा सही है या नहीं। अगर कैमरा सही होगा तो निश्चित ही पुलिस को उससे लुटेरों की फुटेज मिल जाएगी.

inextlive from Kanpur News Desk