-ट्रैक्टर चोरी के पुराने विवाद में दिया घटना को अंजाम

- पुलिस ने छापेमारी कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA/BEGUSARAI: मुफस्सिल थाना के हरदिया गांव में सोमवार की सुबह अपराधियों ने दूध व्यवसायी को गोली मार जख्मी कर दिया। घायल दूध व्यवसायी कंकौल निवासी मूसो यादव के पुत्र ललन यादव हैं। पुलिस को दिए बयान में ललन ने बताया कि सोमवार को दूध लेकर बाइक से निकला था। हरदिया के पास कंकौल निवासी गणेशी यादव के पुत्र मुकेश यादव, कैलाश यादव, रूदल यादव, अर्जुन यादव के पुत्र राकेश यादव व स्व। अयोधी यादव के पुत्र उमेश यादव ने घेर लिया और गोलीबारी शुरू कर दी।

गोली लगते ही ललन हुआ बेहोश

अपराधियों ने चार चक्र गोलियां चलाई। जिसमें एक गोली ललन के गले में लगी। ललन बेहोश हो गए। जिसे मृत समझ अपराधी फरार हो गए। लोगों ने जख्मी ललन को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ललन ने बताया कि मुकेश यादव और कैलाश यादव ने ट्रैक्टर चोरी कर ली थी। तभी से दोनों के बीच विवाद है। मुकेश ने कई बार हमला करने का प्रयास किया था। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने मुकेश यादव के घर चढ़कर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा-बूझाकर शांत कराया।

आरोपित कैलाश यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मुकेश का आपराधिक इतिहास रहा है। उस पर कई संगीन मामले दर्ज हैं।

-धर्मेन्द्र कुमार पाल, प्रभारी थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना