- सिटी स्टेशन के निकट हुआ हादसा

- फायर ब्रिगेड़ ने मौके पर पहुंचकर पाया आग पर काबू

Meerut: सिटी स्टेशन के निकट शॉट सर्किट के चलते कोलड्रिंक और चिप्स आदि के गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की सूचना से आस-पास के क्षेत्र में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक व्यापारी का करीब डेढ़ लाख का सामान स्वाहा हो चुका था।

धुंआ देख मची खलबली

सिटी स्टेशन के निकट इंदिरा मार्केट में किशनपुरा निवासी राजकुमार पुत्र स्व चरणदास का गोदाम है। राजकुमार स्टेशन पर वेंडर्स को कोल्ड ड्रिंक्स, बिस्किट और चिप्स आदि सप्लाई करते हैं। दोपहर करीब एक बजे लाइट चली गई, जिसके बाद राजकुमार स्टेशन पर कुछ वेंडरों को सामान सप्लाई करने चला गया। इसी दौरान लाइट आ गई और करीब दस मिनट बाद आसपास के अन्य व्यापारियों ने राजकुमार के गोदाम से धुआं उठता देखा तो उसके मोबाइल पर घटना की जानकारी दी।

पहुंची फायर ब्रिगेड

दौड़ते-भागते राजकुमार मौके पर पहुंचा तो गोदाम से उठ रहा धुआं आग में तब्दील हो चुका था। मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को देते हुए क्षेत्र के व्यापारियों ने गोदाम से सामान निकालना शुरू करते हुए खुद भी बाल्टियों में पानी भरकर आग बुझाने का काम शुरू किया। इसी बीच फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और कुछ देर में ही आग बुझा डाली।

डेढ़ लाख का सामान जला

आसपास के व्यापारी काफी सारा सामान गोदाम से बाहर निकाल चुके थे, लेकिन इसके बावजूद गोदाम में रखा करीब डेढ़ लाख का सामान राख हो गया। घटना के बाद से व्यापारी सदमे में है।

----