-पति के साथ शॉप बंदकर लौट रहीं थीं घर

BAREILLY: प्रेमनगर थाना से चंद कदम की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने प्लाईवुड व्यापारी की पत्‍‌नी की आंख में मिर्च झोंककर 2 लाख 60 हजार रुपए लूट लिए। व्यापारी, पत्‍‌नी के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। बदमाश ने आंटी बोलकर रास्ता रोका और फिर गली में खड़े अपने साथी के साथ फरार हो गया। सूचना पर एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण, सीओ सिटी वन कुलदीप सिंह, एसएचओ व अन्य टीम फोर्स के साथ पहुंच गई। पुलिस आसपास के संस्थानों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

आंटी जी कहकर बुलाया बदमाश ने

नंदलाल कालरा, 194 ए मैकेनियर रोड पर रहते हैं। उनकी अर्बन कॉपरेटिव बैंक के पास अंबिका प्लाईवुड के नाम से फैक्ट्री है। मंडे रात वह शॉप बंद कर पत्‍‌नी पदमा कालरा के साथ घर लौट रहे थे। पदमा की गोद में नातिन निशिता भी थी। पदमा के कंधे पर बैग टंगा हुआ था। बेग में 2 लाख 60 हजार रुपए, एटीएम, चाबी व अन्य सामान था। दोनों पैदल ही घर वापस लौट रहे थे। धर्मकांटा से प्रेमनगर चलने के बाद अचानक दो बाइक पर बदमाश आए। एक बदमाश ने उतरकर पदमा को आंटी जी कहकर बुलाया। पदमा कुछ बोलतीं कि इतने में बदमाश ने उनकी आंखों में मिर्च झोंक दी और कंधे पर टंगा बेग छीन लिया और कुछ दूरी पर खड़े साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

किसी तरह नातिन को बचाया

जिस वक्त बदमाशों ने आंख में मिर्च झोंकी उस वक्त पदमा की गोद में नातिन भी थी। बताया जा रहा है कि नातिन की आंख में भी मिर्च का पाउडर गिरा, जिससे वह रोने लगी। किसी तरह से पदमा ने नातिन को संभाला। वारदात के वक्त नंदलाल पीछे चल रहे थे। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। इस रोड पर पहले भी स्नेचिंग की वारदातें हो चुकी हैं।