पल्लवपुरम क्षेत्र में व्यापारी से कार और महिला से 50 हजार लूटे

Modipuram : शहर में बदमाशों का हौसला एक बार फिर बुलंद है। बुधवार को पल्लवपुरम क्षेत्र में उन्होंने दिनदहाड़े कई जगह लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। हाईवे से कार लूटने के साथ ही बैंक से इलाज के लिए पैसे ला रही महिला से सरेआम 50 हजार रुपये लूट लिए।

पल्लवपुरम क्षेत्र में सुबह ट्रांसपोर्ट नगर निवासी दीपक गर्ग मारुति एसएक्स-4 कार से मुजफ्फरनगर जा रहे थे। दुल्हैड़ा चुंगी के पास अपाचे बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने उनकी कार ओवरटेक कर रोक कर तमंचे के बल पर उन्हें बंधक बना लिया और उनकी कार पर कब्जा कर लिया। फिर बदमाश डोरली नाले के पास दीपक को सड़क किनारे गिराकर भाग गए। पीडि़त ने थाने पहुंचकर की जानकारी दी। वहीं, दोपहर में खनौदा निवासी दीप अपने पति राजीव कुमार के साथ पल्हैड़ा स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया से 50 हजार रुपये निकालकर लौट रही थीं। आरएन पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उनसे रुपयों से भरा थैला छीन लिया और भाग गए। बैंक की शाखा में बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। दीपा ने बताया कि जिस बदमाश ने उससे बैग छीना था वह बैंक में उसके आसपास घूम रहा था। दोपहर में ही तीन बाइक सवार बदमाश पल्लवपुरम फेज वन में एक व्यक्ति से बैग छीन कर भागे। लेकिन उसमें केवल कागज थे।

एसओ रवींद्र चंद पंत ने बताया कि टीपी नगर के व्यापारी से कार चोरी का मामला सामने आया है। महिला से लूट करने वाला एक बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।