RANCHI: रांची से बेंग्लुरु जा रही एक महिला पैसेंजर के साथ एयर एशिया के स्टाफ ने बदसलूकी की है। घटना तीन नवंबर की है, विक्टिम महिला एयर एशिया की उड़ान संख्या क्88भ् से यात्रा कर रही थी। उसने इस एयरलाइंस के तीन स्टाफ्स के खिलाफ बेंग्लुरु के सदशिवनगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कहा है कि इन तीनों कर्मचारियों ने उसके साथ खराब व्यवहार किया। आरोपियों के नाम संमित कारंदीकर, कायजाद संतोक और जतिन रविंद्रन हैं। वहीं, विक्टिम महिला का नाम नीता है, जो बेंग्लुरु की रहने वाली है।

गंदगी की शिकायत पर बकझक

प्राथमिकी के अनुसार, महिला पैसेंजर ने उड़ान के दौरान वाशरूम में गंदगी की शिकायत करते हुए उसे साफ करने को कहा था। उसका आरोप है कि विमान पर मौजूद स्टाफ ने इस पर उनसे रुखा व्यवहार किया। जब विमान रात क्क्.फ्0 बजे बेंग्लुरु के रास्ते हैदराबाद में उतरा, तब उन्होंने उसकी तस्वीरें लीं और माफ मांगने को कहा। महिला ने आरोप लगाया कि विमान रात क्ख् बजे बेंग्लुरु पहुंचा। तब जब वह विमान से उतरने के बाद बोर्डिंग वाहन में बैठने वाली थी, उस समय एयरलाइन के स्टाफ ने उन्हें उस पर बैठने नहीं दिया और इंतजार करवाया। यहां तक उन्होंने बगैर उनसे पूछे उनकी तस्वीरें भी खींच ली।

मोबाइल स्विच ऑफ नहीं करने का केस (बॉक्स)

पीडि़ता का कहना है कि विमान के स्टाफ के तीन लोगों में एक सदस्य उनके पास आया और उसने कैप्टन से माफ मांगने का आदेश दिया। उनका कहना था कि उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ नहीं किया था। उसे एयरपोर्ट पुलिस के पास ले जाया गया और वहां कहा गया कि उसने नियमों को तोड़ा है।