- मृतक फुफेरे भाई के तिलक में शामिल होने के लिए 22 मार्च को गया था नवाबगंज

- 23 मार्च से था लापता, फूफा के घर के पास तालाब में उतराता मिला शव

UNNAO:

अजगैन थाना अंतर्गत कस्बा नवाबगंज में तीन दिन पहले एक मांगलिक समारोह में शामिल होने आया युवक का संदिग्ध हालात में गायब हो गया था। परिजन उसकी तलाश में लगे थे तभी गुरुवार सुबह उसका शव उसी गांव के पास एक तालाब में मिला। भोर पहर ग्रामीणों की नजर उसपर पड़ी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची मृतक की पत्नी ने हत्या किए जाने की आशंका जतायी है।

शहर कोतवाली के गांव दोस्ती नगर निवासी गुड्डू फ्भ् पुत्र अन्नत बीती ख्ख् मार्च को नवाबगंज कस्बे में रहने वाले अपने फूफा श्रीराम के पुत्र होरीलाल के तिलक में शामिल होने के लिए गया था, जहां से ख्फ् मार्च को वह अचानक रहस्यमय हालात में लापता हो गया। इसपर उसके परिजनों ने गुड्डू के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। परिजन भी उसकी तलाश में यहां वहा भागदौड़ करने लगे। इसके बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला था।

गुरूवार सुबह होरी लाल के घर के पास ही एक तालाब में एक युवक का शव ग्रामीणों ने उतराते हुए देखा। इसपर लोगों ने इसकी सूचना अजगैन थाना पुलिस को दी। इधर शव मिलने की जानकारी पर होरीलाल के परिजन भी तालाब के पास पहुंचे, जहां शव को तालाब से बाहर निकाले जाने के बाद उसकी शिनाख्त गुड्डू के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंची मृतक की पत्नी नन्हकी ने पति की मौत पर संदेह प्रकट करते हुए कहा कि उनके पति की हत्या की गई है। हालांकि घटना को लेकर अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है।

थानाध्यक्ष विजयकांत मिश्र ने कहा कि जांच के दौरान मृतक के नशे का लती होने की बात सामने आयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। मौत का कारण खुद ही स्पष्ट हो जाएगा।