भाजपा कार्यकर्ताओं ने खेली केसरिया होली, शपथ ग्रहण के बाद सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: उप्र की भाजपा सरकार के गठन में इलाहाबाद को तिहरी सफलता मिलने पर समर्थकों ने सड़कों पर पटाखे फोड़कर केसरिया होली खेली. कार्यकर्ताओं ने केशव प्रसाद के डिप्टी सीएम बनने के साथ शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह और दक्षिणी सीट से नंद गोपाल गुप्ता नंदी के कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने पर एक दूसरे को बधाई दी. रविवार को सिद्धार्थ नाथ के क्लाइव रोड स्थित आवास पर भाजपा नेता अजय राय के नेतृत्व में जिंदाबाद के नारे लगाकर जश्न मनाया. इस मौके पर हिमांशु दुबे, संदीप मिश्रा, सुरेश यादव, ओम मिश्रा, अभि मिश्रा, कार्तिक, विपुल, कुलदीप आदि उपस्थित रहे.

चौराहे पर हुआ जयश्रीराम का उदघोष

सुभाष चौराहे पर पवन श्रीवास्तव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जयश्रीराम और भाजपा जिंदाबाद का उदघोष किया. उन्होंने कहा कि सरकार में इलाहाबाद से डिप्टी सीएम समते दो विधायकों का कैबिनेट मंत्री बनना वाकई हर्ष का विषय है. इससे बहन बेटी सुरक्षित होंगी और रामराज की स्थापना होगी. इस मौके पर अमित आलोक पांडेय, रजत कुमार, रतन अग्रवाल, अशोक, बबलू, विक्रम आदि उपस्थित रहे. हिंदू महासभा की शिवकुटी में हुई बैठक में योगी आदित्य नाथ को सीएम बनने और रीता बहुगुणा जोशी के मंत्री बनने प्रसन्ना जाहिर की गई. इस मौके पर विकास दुबे ने पिछले दिनों वाराणसी में श्रीगणेश प्रतिमा विसर्जन में स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद पर लाठीचार्ज की निंदा करते हुए घटना की न्यायिक जांच कराकर दोषियों को बर्खास्त करने की मांग की. इसी क्रम में विश्व हिंदू महासंघ और मातृशक्ति ने योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर चौक नीम का पेड़ के नीचे मिठाई बांटकर खुशी मनाई. इस मौके पर राम प्रयाद यादव, आनंद जी टंडन, संजय गुप्ता, लता उपाध्याय, रेखा यादव, बजरंगी निषाद, नीलम साहू आदि उपस्थित रहे.

मोदी और शाह को दिया धन्यवाद

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बैठक में जिलाध्यक्ष सुरेश प्रताप सिंह ने योगी को सीएम, केशव और दिनेश शर्मा को डिप्टी सीएम बनाए जाने पर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद ज्ञापित किया. इस मौके पर संजय सिंह, वीरेंद्र सिंह, केबी सिंह, विश्वनाथ प्रताप सिंह, एसएस सिंह, सत्येंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे. श्रीसतबीज वृक्ष फल (स्वानंदद) आत्मानुभूति योग केंद्र के संस्थापक एवं अध्यक्ष योगगुरु अभिषेकानंदजी महाराज ने मोती पार्क अखाड़ा स्थित कार्यालय पर हुई सभा में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर प्रदेशवासियों समेत साधु-संन्यासियों व महंतों को बधाई दी. बैठक में दीपक शास्त्रीजी महाराज, अर्जुन पाल, सतेंद्र तिवारी, संतोष यादव आदि उपस्थित रहे. रामबाग श्रीहनुमान मंदिर में रविवार को हुई बैठक में वरिष्ठ महंत कृष्णा महाराज ने कहा कि प्रदेशों में भाजपा सरकार बनने से देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने और अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाने में कोई बाधा नही आएगी. इस दौरान बाल व्यास सुरेशानंदजी महाराज, स्वामी विश्वेश्वरानंद सरस्वती, राजेश कोठारी, रोहितानंद, पारस यादव, बादल व अमर वैश्य मुन्ना भइया उपस्थित रहे.