PATNA:पीएमसीएच के चाणक्य पीजी हॉस्टल के मेस प्रभारी के लिए रांची से शराब आती थी। वहां खरीदी करने के बाद बैग में शराब की बोतलों को रखकर बस से पटना लाया जाता था। इसके बाद ठिकानों पर पहुंचा दिया जाता था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों पीएमसीएच के हॉस्टल मेस में शराब की बोतल बरामद हुई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इसमें पता चला कि रवि केशरी नाम का व्यक्ति हॉस्टल सहित कई जगहों पर शराब पहुंचाने का काम करता है। इसके बाद पीरबहोर, कोतवाली और गांधी मैदान थाने की पुलिस छोपमारी तेज कर दी। इस बीच सूचना मिली कि बीएन कॉलेज के पास रवि केशरी शराब के साथ अपने दोस्त का इंतजार कर रहा है। इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शराब की बोतल के साथ रवि को पकड़ लिया।

- पूछताछ में कई खुलासे

रवि से पुलिस को पूछताछ करने पर पीएमसीए के चाणक्य पीजी हॉस्टल मेस प्रभारी कुदन कुमार के साथ बाकरगंज के राजेश कुमार चौधरी, टिकू कुमार और राजकुमार का नाम सामने आया। इसके साथ ही कारगिल चौक के पास रेखा देवी के लिट्टी दुकान पर शराब की बड़ी मात्रा में रखी जाने की सूचना मिली। छापेमारी में ख्ख् शराब की बोतल के साथएक देशी पिस्टल और एक लोहा कटर औजार जब्त किया गया।

- छोटू गोप को लेकर छोपमारी जारी

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि छोटू गोप नाम का व्यक्ति झारखण्ड से शराब लाकर पटना में कारोबार चला रहा है। उसके गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। छोटू गोप पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

- इनकी हुई गिरफ्तारी

- रवि केशरी, बाकरगंज

- राजेश कुमार चौधरी, बाकरगंज

- टिकू कुमार, बाकरगंज

- राजकुमार, बाकरगंज

- रेखा देवी, परसा बाजार

- रिशी कुमार, अदालतगंज

- गौरव कुमार उर्फ गोलू, अदालतगंज

- सतीश कुमार, हाई कोर्ट कैम्पस

- रोहित कुमार, अदालतगंज

- यह हुई बरामद

- देशी कट्टा - क्

- अंग्रेजी शराब - ख्ख् बोतल

- मोबाइल - क्

- लॉक कटर - क्

पीएमसीएच मेस में शराब पहुंचाने वाले रवि केशरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ करने पर कई ठिकानों पर पहुंचाने वालों का नाम बताया गया। जिसके बाद छापेमारी कर गिरफ्तारी किया गया।

- मनु महाराज, एसएसपी, पटना