जीआरपी के हत्थे चढ़े बदमाश, कई सामान बरामद

ALLAHABAD: जीआरपी इलाहाबाद की टीम ने शनिवार की रात इलाहाबाद जंक्शन के प्लेटफार्म से दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जो प्लेटफार्म के साथ ही एसआरएन के वार्डो और सिविल लाइंस एरिया में लोगों के मोबाइल उड़ाते थे। लैपटॉप पर भी हाथ साफ करते थे और नौ दो ग्यारह हो जाते थे। जीआरपी टीम ने जब इन्हें पकड़कर पूछताछ की तो दोनो ने कई घटनाओं का खुलासा किया। इनके पास से 02 लैपटाप, 25 मोबाइल और 2100 रुपये बरामद बरामद किए गए। दोनों को जेल भेज दिया गया।

चोरी और लूटपाट करते थे

शनिवार की रात जीआरपी इंस्पेक्टर मनोज सिंह को मुखबिर से जंक्शन के प्लेटफार्म पर दो शातिर बदमाशों के मौजूद होने की जानकारी मिली। सूचना पर एक्टिव हुए जवानों ने घेराबंदी कर कानपुर इंड की ओर से दो युवकों को दौड़ाकर पकड़ा। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम चक रघुनाथ नैनी निवासी आकाश गुप्ता और सराय ममरेज थाना के रामपुर शोरो निवासी सुजीत कुमार गौतम बताया। दोनों ने स्वीकार किया कि वे कई वर्षो से चोरी व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते चले आ रहे हैं।

दो लैपटॉप व 25 मोबाइल मिले

दोनों ने बताया कि वे स्वरूपरानी अस्पताल, सिविल लाइंस, जीरो रोड बस अड्डा और रेलवे स्टेशन पर सक्रिय रहते थे। मरीजों की सेवा में लगे तीमारदारों के मोबाइल गायब कर देते थे। दोनों की निशानदेही पर चोरी के दो लैपटाप और 25 मोबाइल बरामद बरामद किए गए। आरोपियों ने कबूला कि कई स्मार्ट फोन अस्पताल से चोरी किए हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।