- दिवाली पर मोदी स्पेशल कुर्तो से सजा है बैंकरोड मार्केट

- लोगों की पसंद से नहीं कम हुआ कैजुअल वियर्स का क्रेज

GORAKHPUR: दिवाली की शॉपिंग के लिए आइए आज आपको ले चलते हैं सिटी के बैंक रोड मार्केट में। यहां क्लाथ्स के एक से बढ़कर से शॉप हैं। जेंट्स वियर्स में मोदी स्पेशल सूट और कुर्ते डिमांड में हैं। दुकानदार बताते हैं कि लोग इन्हें हाथोंहाथ खरीद रहे हैं। वहीं कैजुअल वियर्स की भी खासी डिमांड है।

यूथ को भा रही जींस

रफ एंड टफ रहने के लिए यूथ का दिल हमेशा की तरह इस बार भी जींस पर आया है। मगर इस बात फर्क यह है कि कंपनीज ने भी यूथ का ख्याल रखते हुए स्पेशल जींस निकाल रखी हैं। लो वेस्ट, फेडेड के साथ ही नैरो बॉटम की जींस यूथ के बीच काफी फेमस है। वहीं साइज से थोड़ा छोटी जींस भी डिमांड में है। वहीं कैजुअल भी लोगों को अट्रैक्ट कर रही है।

स्पेशल सूट संग ऑफर्स

फेस्टिव सीजन के साथ ही मैरेज सीजन भी शुरू हो चुका है। इस दौरान मार्केट में खरीदारों की भीड़ बढ़ जाएगी। इसको देखते हुए मार्केट में स्पेशल सूट की भी भरमार है। वहीं इन दिनों मार्केट को ध्यान में रखते हुए स्पेशल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिससे कस्टमर्स उनकी ओर अट्रैक्ट हो सके। ऑफर्स में सबसे ज्यादा लकी ड्रॉ और फ्री गिफ्ट आइटम्स दिए जा रहे हैं। इसमें परचेजिंग लिमिट के अकॉर्डिग गिफ्ट आइटम्स हैं।

बॉक्स

12 साल पुराना है बाजार

सिटी के बैंक रोड मार्केट में 12 साल पहले कोई मेंस वियर की शॉप नहीं थी। 2004 में बिग शॉप की ओपनिंग हुई, इसके बाद यहां आसपास में कई कंपनीज के शोरूम खुल गए। तबसे दिवाली में भी यहां रौनक होने लगी है। 12 साल से इस इलाके में लोग खरीदारी के लिए उमड़ते हैं और अच्छे ऑफर्स के साथ बेस्ट शॉपिंग करते हैं।

रेट की परवाह नहीं

मोदी सूट - 5000 से 7000

कुर्ता-पायजामा - 1000 से 3000

जेंट्स कोट - 3000 से 10000

जींस - 1500 से 5000

कैजुअल वियर्स - 1000 से 4000

कोट्स

मार्केट में काफी कुछ खास है। इन दिनों मोदी सूट काफी डिमांड में है। मार्केट में खरीदारी के लोग जब निकलें तो रिनाउंड शॉप्स से ही परचेजिंग करें। इन दिनों लोग ऑफर्स देकर कस्टमर्स को नुकसान पहुंचा देते हैं और कस्टर्स भी ऑफर्स के चक्कर में ठगे जाते हैं, जिसका पछतावा उन्हें बाद में होता है।

- विकास अग्रवाल, ओनर, बिग शॉप

बॉक्स

होम मेक ओवर पेंट भी हो खास

दिवाली का मौका है, तो जाहिर सी बात है कि लोग घर का आउटर लुक चेंज करने की सोचते हैं। इसके लिए वह किसी भी शॉप्स से कोई भी पेंट लाकर पुतवा लेते हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। घर में इनवेस्ट करना है, तो एक बार करें, लेकिन अच्च करें। इसलिए अच्च्ी क्वालिटी के प्लास्टिक पेंट्स मार्केट में अवेलबल हैं। इससे दीवारों की लाइफ तो बढ़ ही जाती है, साथ ही गंदगी को साफ करने में भी आसानी होती है।