26 दिसंबर को हुई थी घर से लापता

परिजनों ने दर्ज कराया था मुकदमा

मोदीनगर थाना प्रभारी लाइन हाजिर

Meerut। परतापुर थानाक्षेत्र में अहेड़ा के जंगलों में शुक्रवार को बरामद शव मोदीनगर के यशपाल की पुत्री नीलम का था। वो 26 दिसंबर को घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन लौटकर वापस नहीं आई। पीडि़त पिता ने 27 दिसंबर को थाना मोदीनगर में बेटी की गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह है मामला

शनिवार को मृतका की पहचान 15 वर्षीय नीलम पुत्री यशपाल शर्मा कर रूप में हुई। यशपाल मोदीनगर में शिव चौक पर स्थित मंदिर के पुजारी हैं। छात्रा के पिता ने पुत्री के अपहरण का मुकदमा 27 जनवरी को मोदीनगर थाने में दर्ज कराया था। पूरे मामले में लापरवाही पर मोदीनगर थाने के एसएचओ को लाइनहाजिर करते हुए सीओ का तबादला कर दिया गया है।

क्षत-विक्षत शव

मोदीनगर से 26 दिसंबर को अगवा हुई दसवीं कक्षा की छात्रा की मेरठ में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका क्षत-विक्षत शव परतापुर थाना क्षेत्र के अहेड़ा गांव में गन्ने के खेत में पड़ा मिला। छात्रा के कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निकलकर आया है कि युवती की हत्या धारदार हथियार से की गई है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मृत युवती की पहचान मोदीनगर की नीलम के तौर पर हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव युवती के पिता और चाचा के सुपुर्द कर दिया गया है। घटनास्थल के आसपास पुलिस पड़ताल कर रही है।

रघुराज सिंह, इंस्पेक्टर, थाना, परतापुर