delete

‘मोहरा’ की इस क्‍यूट एक्‍ट्रेस ने कराई प्‍लास्‍टिक सर्जरी, पहचानना हुआ मुश्‍किल

By: Inextlive | Publish Date: Thu 20-Apr-2017 07:32:07
- +
‘मोहरा’ की इस क्‍यूट एक्‍ट्रेस ने कराई प्‍लास्‍टिक सर्जरी, पहचानना हुआ मुश्‍किल
अक्षय कुमार की ब्‍लॉकबस्‍टर मूवी मोहरा की वो सीधी साधी, क्‍यूट एक्‍ट्रेस आपको याद होगी, जिसकी खूबसूरती पर फिदा होकर फिल्‍म में सुनील शेट्टी ने गाना गाया था। ‘न कजरे की धार न कोई किया श्रंगार, फिर भी कितनी सुंदर हो’। उस समय भले ही इस एक्‍ट्रेस ‘पूनम झावर’ की खूबसूरती के लोग कायल हो जाते थे लेकिन आज पूनम को पहचानना मुश्‍किल हो रहा है, क्‍योंकि अपनी खोई हुई खूबसूरती को वापस पाने के लिए उन्‍होंने प्‍लास्‍टिक सर्जरी करा ली है।

प्‍लास्‍टिक सर्जरी के बाद रही सही खूबसूरती भी हुई गायब
साल 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्‍म मोहरा में रवीना टंडन के अलावा जो एक एक्‍ट्रेस ने अपनी क्‍यूटनेस से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था, उसका नाम था पूनम झावर। मोहरा से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली पूनम का करियर इस मूवी के बाद चमक नहीं पाया। आजकल पूनम एक बार फिर चर्चा में हैं, अपने किसी फोटोशूट या फिल्‍म के लिए नहीं बल्‍कि अपनी खराब प्‍लास्‍टिक सर्जरी के कारण। पूनम ने अपनी फेस और स्‍किन अपलिफ्टिंग के लिए हाल ही में प्‍लास्‍टिक सर्जरी कराई थी। अपनी खूबसूरती को और भी निखारने के लिए कराई गई प्‍लास्‍टिक सर्जरी के बाद उनकी रही सही खूबसूरती भी गायब हो गई। आजकल उनके अजीब से चेहरे को देखकर लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि पूनम मोहरा की वही ‘बिना श्रंगार’ वाली एक्‍ट्रेस थीं।

कभी हॉट मॉडल, कभी ड्रग सप्‍लायर और कभी साध्‍वी ये एक्‍ट्रेस बदलती रही है कितने रूप

अक्षय कुमार की OMG मूवी से किया कमबैक
मोहरा मूवी के बाद पूनम झावर जब बॉलीवुड में जम नहीं पाईं तो उन्‍होंने सिंगिंग, मॉडलिंग के अलावा साउथ इंडियन सिनेमा में काफी काम किया। पूनम ने कुछ समय पहले कई हॉट फोटोशूट भी कराए थे। हॉट क्‍लीवेज के कारण उनके वो फोटोशूट काफी सुर्खियों में भी रहे। पूनम ने अक्षय कुमार की सुपरहिट यूनीक ड्रामा मूवी ‘ओह माई गॉड’ में साध्‍वी गोपी मईया का दमदार रोल प्‍ले किया। उनका वो अवतार देखकर लोग उनकी तुलना राधे मां के साथ करने लगे हैं।

शाहरुख की शाही और अक्षय की सिंपल शादी, बॉलीवुड में शादियों की ये तस्‍वीरें नहीं देखी होंगी आपने

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk