मंदिर के बाथरूम में बच्चे से दुष्कर्म का प्रयास

By: Inextlive | Publish Date: Wed 14-Feb-2018 07:00:13
A- A+
मंदिर के बाथरूम में बच्चे से दुष्कर्म का प्रयास

- एनजीओ के माध्यम से शिकायत करने थाने पहुंचा परिवार

आगरा। थाना लोहामंडी क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान शादी में आए एक युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। पिटाई के बाद युवक को मौके से भगा दिया। मामले में एक एनजीओ ने परिवार को सपोर्ट किया और मामला थाने पहुंचा.

एरिया में थी शादी

थाना लोहामंडी क्षेत्र में सोमवार की रात मंदिर में शादी समारोह चल रहा था। शादी में लोहामंडी निवासी चार वर्षीय मासूम भी परिवार के साथ आया हुआ था। रात में दस बजे अचानक मासूम भीड़ से गायब हो गया। परिवार उसे इधर से उधर तलाशने में लगा था। उस दौरान किसी ने बताया कि एक युवक उसे बाथरूम की तरफ ले गया है.

आपत्तिजनक स्थिति में मिला युवक

परिजनों ने दरवाजा खुलवाया तो बच्चा और युवक निर्वस्त्र अवस्था में थे। ये देखते ही लोगों में गुस्सा फूट गया। लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। लेकिन युवक रिश्तेदारी पक्ष का होने के चलते मौके से निकाल दिया गया। मामला दबाने का प्रयास किया। परिवार भी डर से कुछ नहीं बोला.

एनजीओ परिवार के साथ थाने पहुंचा

मामले में एक एनजीओ संचालक नितिन शर्मा ने परिवार व बच्चे से बात की। बच्चा अपने साथ हुई हरकत को बयां करने लगा। इसी के बाद मंगलवार की रात एनजीओ कर्मी परिवार व मासूम के साथ थाना लोहामंडी शिकायत लेकर पहुंचे। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

inextlive from Agra News Desk