-दो पक्ष आपस में भिड़े, तीन आरोपी गिरफ्तार

-ग्राम प्रधान चुनाव संपन्न कराना बड़ी चुनौती

>BAREILLY: कैंट के बभिया में एक बार फिर से मंडे रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी। मोबाइल शॉप पर दो पक्षों में हुए झगड़े में जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग करने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल शॉप ओनर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग के आरोपी के पास से नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है। गांव में फायरिंग से पुलिस काफी सतर्क है क्योंकि गांव के खुराफाती प्रधान इलेक्शन में खलल डाल सकते हैं। इसके लिए बदमाशों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है।

मोबाइल शॉप पर हुआ झगड़ा

बभिया में राजेंद्र की मोबाइल शॉप है। राजेंद्र ने बताया कि वह मोबाइल की दुकान पर भाई ओमेंद्र के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान दुकान पर गांव का अशोक शराब के नशे में आया। उसका किसी से झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के दौरान जमकर मारपीट हुई और फिर लोगों ने सड़क पर पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं।

नशीला पदार्थ खपाने की कोशिश

फायरिंग की सूचना पर बभिया चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ पहुंचे लेकिन तब तक सभी बवाल करने वाले फरार हो गए थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद सबसे पहले मोबाइल शॉप चलाने वाले राजेंद्र और उसके भाई ओमेंद्र को धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस ने गांव के अशोक के घर दबिश दी। पुलिस ने अशोक के पास से 125 ग्राम नशीला पदार्थ भी बरामद किया है। अशोक इस नशीले पदार्थ को चौबारी मेला में खपाना चाहता था।

गांव में फायिरंग है आम

बभिया गांव में फायरिंग आम बात है। यहां के लोग गोली चलाने में कतई देर नहीं करते हैं। पुलिस के अनुसार यहां के ज्यादातर लोग कच्ची शराब बनाते और बेचते हैं। इसके अलावा बदमाश लूटपाट की वारदातों को भी अंजाम देते हैं। गांव के डर से ही यहां से रात में कोई भी वाहन नहीं निकलते हैं। इस गांव में वर्ष 2013 में सिपाही की हत्या कर दी गई थी। कुछ दिनों पहले सिपाही के हत्यारोपी को भी गोली मार दी गई थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। यहां कोई भी पुलिसकर्मी ड्यूटी नहीं करना चाहता है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से पुलिस ने गांव के कई बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

27 बदमाशों पर होगी कार्रवाई

बभिया गांव के बदमाश इलेक्शन में कोई भी खुराफात कर सकते हैं। इसके लिए पुलिस ने गांव के 27 बदमाशों को चिन्हित किया है। एसएचओ ने चौकी इंचार्ज को सभी के खिलाफ गुंडा एक्ट व 110 जी की कार्रवाई करने का सख्त निर्देश दिया है।