छ्वयन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : शुक्रवार की सुबह डिमना रोड स्थित उलीडीह थाना क्षेत्र में स्थित एक ही बिल्डिंग के दो ऑफिस में लाखों रूपये के साथ जरूरी दस्तावेज की चोरी होने का मामाला प्रकाश में आया है। अहले सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच हुई चोरी की घटना के बाद से समाचार लिखे जाने तक किसी भी प्रकार का एफआईआर थाना में दर्ज नहीं कराई गई है।

क्या है पूरा मामला

शहर के डिमना रोड स्थित उलीडीह थाना क्षेत्र के एक ही बिल्डिंग के दूसरे मंजिले पर स्थित श्री कॉम्पलेक्स व आइडल ट्रांस्पोर्ट में सुबह करीब 3 से 4 बजे के आस-पास चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। जानकारी देते हुए श्री कॉम्पलेक्स के ओनर जितेन्द्र कुमार सिन्हा ने बताया कि, वे जब सुबह दुकान में आये तो कॉम्पलेक्स के आगे का स्टर कटा हुआ पाया। जिसके बाद अंदर जाने पर रात की ड्यूटी कर रहे गार्ड दिलीप को रस्सी से बंधा हुआ पाया। जितेन्द्र कुमार ने जिसके बाद पूरी घटना कती सूचना उलीडीह थाना प्रभारी को दी। जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा घटना स्थल पर पहुंच जायजा लिया गया।

पुलिस कर रही छानबीन

जानकारी के अनुसार चोरी की घटना को चोरों ने सुबह करीब 3 से चार बजे के आस-पास अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद से ही उलीडीह थाना प्रभारी पूरे मामले की छान-बिन में लगे हुए है। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने ऑफिस में प्रवेश कर करीब दो लाख रूपये नगद के साथ-साथ ऑफिस के लॉप टॉप, हार्ड डिस्क व अन्य जरूरी कागजात पर हाथ साफ किया है।