-मानगो-डिमना रोड स्थित आदर्शनगर की है घटना

-मामला दर्ज, पुलिस कर रही है घटना की जांच

JAMSHEDPUR: मानगो-डिमना रोड स्थित कालिका नगर के पास आदर्शनगर निवासी गुप्ततेश्वर सिंह की पत्नी व बेटे को पानी पटाने को लेकर हुए विवाद के कारण पास के टेंट हाउस के लड़कों ने पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस मामले में उलीडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

कैसे हुआ विवाद?

गुप्तेश्वर सिंह ने बताया की बुधवार की सुबह करीब क्0 बजे उनका बेटा सुजीत सिंह उर्फ भीम घर के बाहर आंगन में पौधों को पानी दे रहा था। इस क्रम में घर के पास वाले सन्नी टेंट हाउस के पास काम करने वाले कर्मचारी पर पानी पड़ने के कारण विवाद शुरू हुआ। इसके बाद विवाद बढ़ने पर टेंट हाउस के मालिक के आदेश पर ख्0 से ख्भ् लड़के घर में घुसकर सुजीत को मारने लगे। इसमें सुजीत के सिर में गहरी चोट आयी है। इस बीच बचाव करने आयी सुजीत की मां को भी युवकों ने जख्मी कर दिया। जिस कारण सुजीत की मां का बांया हाथ टूट गया। घटना के बाद सुजीत के बयान पर उलीडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मां-बेटे को इलाज के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा। जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक इलाज कर दोनों को घर भेज दिया।

झारखंड राज्य कबड्डी चैंपियनशिप नौ से

सोनारी स्थित गुरजात संघ में राज्य भर के कबड्डी खिलाड़ी जलवा बिखेरेंगे। गुरुजात संघ की मेजबानी में इस बार नौ से क्क् अक्तूबर तक क्0वीं झारखंड राज्य सीनियर पुरुष व महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। आयोजन समिति के अध्यक्ष गुरुमुख सिंह मुखे और पूर्वी सिंहभूम जिला कबड्डी संघ के सचिव चंद्रशेखर ने बताया कि सोनारी स्थित संघ के कैंपस में आयोजित होनेवाली इस प्रतियोगिता में अभी तक पुरुष वर्ग में ख्ब् और महिला वर्ग में ख्ख् टीमों ने भाग लेने की पुष्टि कर दी है, जबकि कुछ और टीमों के नाम आने अभी बाकी हैं।