- 12 साल के बेटे को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप

- चौथे पति के साथ मिलकर महिला ने की हरकत

GORAKHPUR: तिवारीपुर एरिया में रहने वाली एक माता कुमाता बन गई और ममता को शर्मसार कर दिया। पिंड छुड़ाने के लिए मां ने क्ख् साल के बेटे को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश की। बेटे के दोस्तों के शोर मचाने पर बोरा छोड़कर फरार हो गए। रोता बिलखता बेटा दोबारा घर पहुंचा तो मां ने चाकू गर्म करके बेटे को कई जगहों पर दाग दिया। एक रिश्तेदार की मदद से फ्राइडे को बालक डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचा तो लोगों को मामले की जानकारी हुई।

डॉक्टरों ने नहीं किया उपचार, मांगी पुलिस की रिपोर्ट

तिवारीपुर के पिपरापुर मोहल्ले में रहने वाला क्ख् साल का बच्चा फ्राइडे दोपहर इमरजेंसी पहुंचा। उसके साथ दो दोस्त और तिवारीपुर एरिया के पिपरापुर निवासी हफीजुल्लाह भी थे। इमरजेंसी में पहुंचकर बच्चे ने दोनों बांहों में जलने का घाव दिखाया। डॉक्टरों ने जलने की वजह पूछी तो बच्चे ने सारी कहानी बता दी। पुलिस का मामला बताकर डॉक्टरों ने बच्चे का फ‌र्स्ट एड भी नहीं दिया। इमरजेंसी से निकलने के बाद बच्चे ने जो कहानी बताई। उसे वहां मौजूद हर कोई उसकी मां को कोसने लगा।

मां ने की चौथी शादी, नहीं चाहती साथ रहे बेटा

बच्चे ने बताया कि पिता को छोड़कर उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली है। वह जिसके साथ रहती है उसे यह पंसद नहीं है कि पहले पति के बच्चे साथ रहे। पति के कहने पर वह उसको हटाना चाहती है। इसलिए थर्सडे नाइट बोरे में भरकर डोमिनगढ़ की तरफ रेलवे ट्रैक पर ले जा रहे थे। तभी उसके दोस्तों ने शोर मचा दिया जिससे उसकी जान बच गई। वह घर पहुंचा तो मां ने चाकू गर्म करके उसके बदन पर कई जगहों पर दाग दिया। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि महिला अपने तीन पतियों को छोड़कर चौथे के साथ रहती है। पीडि़त बालक पहले पति का बेटा है जबकि दूसरे पति का एक छोटा बेटा है। छोटा बेटा महिला के साथ रहता है। वह नहीं चाहती है कि उसका बड़ा बेटा साथ रहे।

ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नेहरु, एसएचओ, थाना तिवारीपुर