- कमरे में मिली छात्रा की लाश

- पिता ने अपनी पत्‍‌नी पर लगाया हत्या का आरोप

GORAKHPUR : तिवारीपुर एरिया के घोषीपुर निवासिनी तब्बसुम की बेटी आमना की सैटर्डे रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। वो अपनी मां और बहन के साथ रहती थी। पिता रिजवान और मां का तलाक हो चुका है। संडे को फैमिली मेंबर्स जनाजा लेकर निकले तो किसी ने पिता को सूचना दी। रिजवान अपने रिश्तेदरों के साथ मौके पर पहुंचा। उसने अपनी पत्नी पर बेटी के कत्ल का आरोप लगया है। रिजवान ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वो मामला दबाने में लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाद को देखते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम की मांग पर हुआ हंगामा

तिवारीपुर के घोषीपुर निवासी रिजवान की 19 वर्षीय बेटी आमना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। कमरे में उसकी लाश मिली। मृतका के पिता और उसकी मां का चार साल पहले तलाक हो चुका है। आमना अपनी छोटी बहन के साथ मां तब्बसुम के साथ रहती थी। वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। सैटर्डे रात लगभग 7.30 बजे संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। संडे को घटना की जानकारी पिता रिजवान को मिली। वह मौके पर पहुंच कर हंगामा करने लगे। इसके बाद पुलिस से मामले की जांच और पोस्टमार्टम कराने की मांग की, लेकिन पुलिस मामले को रफा दफा करने में लगी रही। पिता ने अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंच कर छात्रा का जनाजा रुकवाया। पोस्टमार्टम की मांग पर अड़ गए। मामले की जानकारी एसएसपी को लगी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मामला साफ हो सका।

जानकारी होने पर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला संदिग्ध है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो जाएगा।

राधेश्याम राय, एसओ तिवारीपुर