- शिप्रा लॉन के मैनेजर की हत्या का मामला

- मंडे को पोस्टमार्टम के बाद कराया अंतिम संस्कार

GORAKHPUR: शिप्रा लॉन के मैनेजर के मर्डर में ख्ब् घंटे बाद भी वजह का पता नहीं लग सका है। गोरखनाथ पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मंडे को पोस्टमार्टम के बाद मैनेजर की डेड बॉडी मोहल्ले में पहुंची। फैमिली मेंबर्स के साथ-साथ अन्य लोग भी हत्या की वजह जानना चाह रहे हैं। पुलिस ने मोहल्ले से तफ्तीश शुरू की है। उम्मीद जताया है कि जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंच जाएंगे।

संडे नाइट बदमाशों ने मारी थी गोली

गोरखनाथ एरिया के ललितपुरम कालोनी निवासी अनूप शिप्रा लॉन के मैनेजर थे। वहां ख्0क्0 से वह नौकरी कर रहे थे। मंडे नाइट करीब आठ बजे मालिक विनीत अग्रवाल के पास गए। जरूरत बताकर उनसे तीन हजार रुपए मांगे। रुपए लेकर स्कूटी से वह मोहल्ले में पहुंचे। घर से थोड़ी दूरी पर बदमाशों ने उनको गोली मार दी। गंभीर हाल अनूप को मेडिकल कालेज ले जा गया। वहां देर रात उनकी मौत हो गई। अनूप के परिवार में उनकी पत्‍‌नी, बेटा विशाल और बेटी सपाया है। बेटा कोलकाता में बीए का स्टूडेंट है, बेटी नौवीं कक्षा की छात्रा है। करीब क्भ् दिन पहले विशाल घर लौटा है।

बातचीत के बाद सिर में दागी थी गोली

अनूप उर्फ अशीप को बदमाशों ने बेहद करीब से गोली मारी थी। उनको रोकने के बाद बदमाशों ने सिर में तमंचा सटाकर गोली चलाई। इसके बाद सीने के नीचे पेट के बीच गोली मारी। हमले के पहले बदमाशों ने अनूप से कुछ बातचीत भी की थी। इससे मर्डर में किसी परिचित के शामिल होने की संभावना बढ़ गई है। मंडे इवनिंग अनूप की डेड बॉडी घर ले जाई गई। मोहल्ले के लोग जमा हो गए। शिप्रा लॉन से जुड़े लोग भी पहुंच गए। हर कोई अनूप को गंभीर स्वभाव का बता रहा था। सबकी जुबान पर यही सवाल था कि आखिर कोई तो वजह होगी।

पिताजी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हमारे परिवार में भी ऐसा कोई विवाद नहीं था। लॉन में विवाद होने पर कोई घर आकर गोली क्यों मारेगा। हम लोग कुछ बता पाने की दशा में नही हैं।

विशाल, मृतक का बेटा

मर्डर में अभी कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है। जांच पड़ताल बारीकी से की जा रही है। बिना किसी खास वजह के मर्डर की वारदात नहीं हो सकती।

जेपी सिंह, एसओ, गोरखनाथ