-3,90,000 रुपए लेने के बाद दिया 9,08,820 रुपए वापस करने का किया था एग्रीमेंट

-पीडि़त से अकाउंट में जमा कराए थे रुपए, वापस मांगने पर देने लगे धमकी

BAREILLY :

ठगों ने एक युवक को मूवी में काम दिलाने और रकम लगाकर तीन गुना करने के नाम पर चार ला2ा की ठगी कर ली। पीडि़त को ठगों ने 1,13,575 रुपए वापस 5ाी कर दिए। लेकिन पीडि़त ने जब दिए रुपए एग्रीमेंट के अनुसार तीन गुना वापस मांगे तो उसे धमकी देने लगे। परेशान होकर पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करा दी है।

ल2ानऊ में था कंपनी का हेड आफिस

मीरगंज थाना क्षेत्र के जावेद 2ां निवासी नगरिया सादात ने बारादरी थाने में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि एजाज नगर गौटिया निवासी 2ातीक अहमद ने ए6परर मीडिया एंड इंटरटेनमेंट आफिस ल2ानऊ के बारे में बताया। 2ातीक अहमद ने बताया कि वह कंपनी का प्रतिनधि है, और उसे विश्वास में लिया कि वह कंपनी में पैसे लगा दे, जिसका तीन गुना पैसा वापस दिया जाएगा। इसके साथ ही उसके जानने वालों को मूवी में हीरो और साइड रोल 5ाी दिला देगा। पीडि़त ने बताया कि वह 2ातीक अहमद और अहमद मियां की बातों में आ गया और उसने 17 जुलाई 2017 को कंपनी वालों के कहने के अनुसार 22,000 नकद दे दिए।

टीम बनाकर किया था काम

जिसके बाद उसे टीम बनाने के लिए कहा गया। जावेद ने इसके बाद टीम बनाकर 3,68,000 रुपए ए6परर मीडिया एंड इंटरटेनमेंट लिमिटेड के कंपनी के अकाउंट में जमा कर दिए। एग्रीमेंट के अनुसार जब पीडि़त ने जमा पैसे वापस मांगे तो कंपनी ने 1,13,575 रुपए लौटा दिए। लेकिन बाकी रुपए वापस नहीं किए। पीडि़त का आरोप है कि कंपनी के शत्रुघन, टी सिंह, नरेश कुमार, अनारा गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, प्रदीप शर्मा, 2ातीब अहमद और अहमद मियां से टीम के पैसे वापस मांगे तो उसे धमकी देने लगे। परेशान होकर जावेद 2ां ने थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करा दी है।