delete

Movie review: ऋतिक की गजनी है 'काबिल'

By: Inextlive | Publish Date: Wed 25-Jan-2017 06:15:12
- +
Movie review: ऋतिक की गजनी है 'काबिल'
बॉलीवुड के सुपरस्‍टर ऋतिक रोशन की फिल्‍म काबिल की कहानी हमेशा की तरह बदले पर आधारित है। इसे देखने के बाद अगर आप का रियेक्‍शन 'आईला ये तो ऋतिक की गजनी है' हो तो गलत नहीं होगा। काबिल भी रईस की तरह बिना किसी बुनियादी कहानी पर आधारित है। ये दो ऐसे प्रेमियों की कहानी है जो अंधे हैं।

ऋतिक ने किया शानदार अभिनय
यामी और ऋतिक के बीच की जव स्‍टोरी आप का दिल छू लेगी। इस कहानी को देखने के बाद आप को गजनी में आमिर और असिन की लव स्‍टोरी याद आयेगी। फिल्‍म में यामी का रेप हो जाता है। ऋतिक को दिखाई नहीं देता है इसलिए उनकी बात किसी को सुनाई नहीं देती है। ऋतिक अपना बदला बेहतरीन एक्‍शन सिक्‍वेंस में लेते हैं। ऋतिक हमेशा ही अपनी शानदार परफार्मेंस देते हैं।

Movie : Kaabil
Cast   : Hrithik Roshan as Rohan Bhatnagar, Yami Gautam as Supriya Bhatnagar, Ronit Roy as Madhavrao Shellar, Rohit Roy as Amit Shellar, Narendra Jha, Suresh Menon, Md Sahidur Rahaman, Girish Kulkarni
Director: Sanjay Gupta


 



दर्शकों को लुभाने में असफल काबिल
फिल्‍म में यामी ने अपने रोल को बखूबी निभाया है। रोहित और रौनित ने बुरे आदमियों का रोल भी ठीक से निभाया है। फिल्‍म में विलेन की ओर से कुछ ऐसा नहीं किया गया है जिसे अमेजिंग कहा जाये। यहीं पर ये फिल्‍म थोड़ी छटपटाती हुई नजर आती है। फिल्‍म में अभिनय तो ठीक है पर दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हुई है। फिल्‍म का संगीत सुनने काबिल है। काबिल रिवेंज पर बनी हुई फिल्‍म है। फिल्‍म कोई भी सामाजिक संदेश देने में असफल रही है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk