Ranchi : टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी जब भी अपने शहर में आते हैं, उनके लुक और अंदाज को लेकर फैन्स के बीच चर्चाएं होने लगती है। शुरू से ही स्टाइलिश आइकॉन के तौर पर जाने जानेवाले माही इस दीपावली को परिवार के साथ सेलिब्रेट करने के लिए रांची पधार चुके हैं। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच का सिरीज रद होने के बाद सोमवार को जब माही के कदम रांची में पड़े तो उनका एलीगेंट व एग्जीक्यूटिव लुक फैन्स को भा गया। टक शर्ट के साथ फार्मल स्लिम ट्राउजर और उससे मिलता-जुलता सन ग्लास का फ्रेम वाकई अट्रैक्टिव दिखा। शॉर्ट हेयर, टक शर्ट और पीठ पर ट्रैवल बैग लिए माही का यह लुक कहीं न कहीं उनके डिफेंस के प्रति झुकाव को ही दर्शाता है। माही ने जो शूज पहन रखा था, उसमें भी मिलिट्री स्टाइल की ही झलक दिख रही थी।

यह तो वजह नहीं

सिल्वर स्क्रीन पर एमएस धौनी का बायोपिक पर्सनॉलिटी धमाल मचा रहा है। बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडेय 'एमएस धौनी अनटोल्ड स्टोरी' नाम से माही पर मूवी बना रहे हैं। ऐसे में इसबार रांची आने पर माही का जो एलिगेंट लुक दिखा, उसे कहीं न कहीं फिल्म के किरदार से जोड़कर देखा जा रहा है।

हेयर स्टाइल पर ध्यान

माही अपने हेयर का विशेष ख्याल रखते हैं। उनका हेयर स्टाइल हमेशा ही चर्चा में रहता है। वे मौके-दर मौके अपने हेयर स्टाइल के साथ एक्सपीरिमेंट करते रहे हैं। पिछले कुछ सालों की बात करें तो क्रिएटिव हेयर स्टाइल के लिए मशहूर माही लांग लॉक्स, ब्वॉय कट और बोल्ड हेयर लुक में दिख चुके हैं।

लम्बे बाल रखने वाले महेंद्र सिंह धौनी ने साल ख्007 में पहले ट्वेंटी-ट्वेंटी व‌र्ल्ड कप को जीतने के बाद हेयर स्टाइल को क्रू कट करा लिया था।

क्रू कट के ठीक बाद धौनी ने सॉल्ट और पेपर हेयर स्टाइल को अपना लिया।

इसके बाद बॉल्ड लुक और फिर मीडियम साइज लेयर्ड स्कैटर्ड हेयर में माही दिखे।

लुक को लेकर कांशस हैं माही

साल ख्0क्फ् में चैंपियंस लीग के दौरान एमएस धौनी का न्यू हेयर स्टाइल लुक दिखा। माही ने मोहॉक, रूह्र॥न्ङ्खय कट हेयर करा लिया था। इसे व‌र्ल्ड वार टू पाराट्रूपर्स से इंस्पायर्ड बताया गया था।

आईसीसी व‌र्ल्ड कप के बाद ख्0क्क् में माही का बॉल्ड लुक दिखा।

पिछले चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान धौनी का जेल्ड शॉर्ट क्रॉप्ड व स्पाइस लुक फैन्स को खूब भाया