Ind vs SA : इधर भारतीय टीम हार रही, उधर धोनी साउथ अफ्रीका के बच्‍चे खिला रहे हैं

By: Abhishek Tiwari | Publish Date: Thu 25-Jan-2018 05:35:56
A- A+
Ind vs SA : इधर भारतीय टीम हार रही, उधर धोनी साउथ अफ्रीका के बच्‍चे खिला रहे हैं
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच जोहांसबर्ग में खेला जा रहा है। भारत यह सीरीज पहले ही हार चुका है। अब 1 फरवरी से वनडे सीरीज शुरु होनी है। इसके लिए नई टीम अफ्रीका रवाना हो चुकी है उसमें पूर्व कप्‍तान धोनी भी शामिल हैं।

1 फरवरी से शुरु होनी है वनडे सीरीज
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट में भारत पहले ही 0-2 से पिछड़ चुका है। ऐसे में कप्‍तान विराट कोहली तीसरा टेस्‍ट जीतकर अपनी लाज बचाना चाहेंगे। टेस्‍ट सीरीज तो हाथ से गई अब अगला मुकाबला वनडे में होगा। इसके लिए नई भारतीय टीम साउथ अफ्रीका रवाना हो गई है। टेस्‍ट में अफ्रीकी गेंदबाजों ने भारतीय टीम को जितना परेशान किया है, वनडे में कोहली उसका हिसाब जरूर चुकता करना चाहेंगे। सीमित ओवरों में भारतीय टीम बिल्‍कुल बदल जाती है। नए खिलाड़ी टीम में आते हैं साथ ही उनकी परफार्मेंस भी बदल जाती है।

धोनी की गोद में पूर्व अफ्रीकी खिलाड़ी के बच्‍चे
पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी द.अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की जंग के लिए तैयार हो चुके हैं। धोनी बीती रात फ्लाइट से अफ्रीका चले गए। हालांकि उनके साथ साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स का परिवार भी था। बस फिर क्‍या धोनी से रहा नहीं गया और वह पहुंच गए रोड्स के बच्‍चों से मिलने। माही ने एक बच्‍चे को गोदी में भी उठाया। पापा जोंटी रोड्स ने यह फोटो खींच ली और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी। साथ ही कैप्‍शन लिखा कि, ' शानदार दो महीने साथ बिताने के बाद जब परिवार जा रहा होता है तो चिंता तो होती ही है, लेकिन मुझे डरने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि वे धोनी के सुरक्षित हाथों में हैं। धोनी मेरे बच्चों 'इंडिया' और 'नाथन जॉन' से साउथ अफ्रीका में खेलने की टिप्स ले रहे हैं। उन्होंने दोनों से कहा- मुझे पता है। धन्यवाद माही।'

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

खबरें फटाफट