- रेप के मामले पर मुलायम सिंह ने कहा झूठे मामले पर शिकायतकर्ता पर होनी चाहिए कार्रवाई

- सपा सुप्रीमों ने कहा हमारे पास सिर्फ दो हेलीकॉप्टर, अन्य के पास चार-चार आखिर कहां से आया इतना पैसा

ड्डद्दह्मड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

न्द्दक्त्रन् । वैडनेसडे को तारघर ग्राउन्ड में आगरा सीट से सपा प्रत्याशी महाराज सिंह धनगर के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करने आए सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हम चुनाव प्रचार में सिर्फ दो हेलीकॉप्टर का प्रयोग कर रहे हैं, एक में हम और दूसरे में अखिलेश चल रहे हैं, जबकि अन्य पार्टियां चार से पांच हेलीकॉप्टर और प्लेन उपयोग कर रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि इनके लिए पैसा कहां से आया इनके पूंजीपतियों से सम्बन्ध हैं। उद्योगपतियों से कमाया हुआ पैसे से हेलीकॉप्टर उड़ाए जा रहे हैं। हम विरोधियों के जहाजों का मुकाबला अपनी साइकिल से करेंगे।

चुनाव आयोग को किया चैलेंज

सपा मुखिया ने चुनाव आयोग द्वारा सपा नेता आजम खां की चुनावी सभा पर रोक लगाने के बारे में कहा कि आजम ने कुछ भी गलत नहीें बोला है, क्या अब्दुल हमीद ने देश पर कुर्बानी नहीं दी थी, उन्होंने अपने देश की खातिर पाकिस्तानी सेना के छक्के छुड़ा दिए थे, बम से टैंक उड़ा दिए थे, चुनाव आयोग वहां बैठे-बैठे फैसले ले रहा है, हम दिल्ली में आकर बात कर लेंगे।

रेप के मामले पर बदले मुलायम के बोल

रेप के मामले में पिछले दिनों एक चुनावी सभा में दिए गए अपने बयान पर बदल गए, उन्होंने कहा कि मैं कई जगहों पर गया हूं, जहां एक दोषी है, जबकि एफआईआर में परिवार के सभी सदस्यों के नाम होते हैं, मैं आज भी अपने बयान पर कायम हूं, दोषी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए,लेकिन झूठे मामलों में शिकायतकर्ता के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। कोई निर्दोष नहीं फंसना चाहिए।

दिल्ली की सरकार ने बढ़ाई मंहगाई

मुलायम ने कहा कि महंगाई बढ़ने के पीछे मुख्य वजह कमीशनखोरी है। जमीन लगातार कम होती जा रही है, देश में 80 फीसदी युवा बेरोजगार हैं, सपा की सरकार बनी तो लोगों को रोजगार मिलेगा।

ये रहे मौजूद

सभा की अध्यक्षता पूर्व मेयर किशोरी लाल माहौर ने की, इस मौके पर शहर अध्यक्ष वाजिद निसार, जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, अंजुला माहौर, जिला पंचायत अध्यक्ष गणेश यादव, डॉ। राजेन्द्र सिंह, शिवकुमार राठौर, मेयर इन्द्रजीत आर्य, नरेन्द्र धनगर, अवनीन्द्र यादव, हरेन्द्र, राजपाल, महाराज सिंह धनगर, रहीसुद्दीन उपस्थित रहे।