-मैदागिन पर मुर्दा स्टैंड को हटाने को लेकर i next की ओर से शुरू मुहिम को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

-हरिश्चन्द्र कॉलेज के स्टूडेंट्स ने अवैध स्टैंड को हटाने के लिए फेसबुक व व्हाट्सएप का लिया सहारा, साथ देने की कर रहे अपील

VARANASI: मैदागिन स्थित हरिश्चन्द्र कॉलेज के बाहर संचालित अवैध मुर्दा स्टैंड को हटाने के लिए आई नेक्स्ट की ओर से शुरू की गई मुहिम अब आंदोलन का शक्ल ले चुकी है। यही वजह है कि आंदोलन की आंच फेसबुक वॉल तक जा पहुंची है। इस स्टैंड के चलते हो रही प्रॉब्लम को देखते हुए स्थानीय नागरिकों व कॉलेज के स्टूडेंट्स अब पूरे शहर के लोगों से इसके विरोध में आगे आने की अपील कर रहे हैं। इसके लिए वे सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक का सहारा ले रहे हैं।

मांग रहे हैं सपोर्ट

हरिश्चन्द्र कॉलेज के बाहर चल रहे अवैध मुर्दा स्टैंड के कारण पूरा इलाका जाम की चपेट में रहता है। इसके कारण कॉलेज में आने वाले छात्र छात्राओं को भी दिक्कत उठानी पड़ती है। इस बारे में कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल का कहना है कि ये स्टैंड चांद में दाग की तरह है। क्योंकि एक ओर मैदागिन चौराहे को खूबसूरत बनाने की कोशिश प्रशासन कर रहा है वहीं उसके ही लापरवाही के चलते चौराहे से कुछ दूर ये मुर्दा स्टैंड संचालित हो रहा है। जिसके कारण पूरा इलाका जाम की चपेट में रहता है और पब्लिक त्रस्त है। इससे इलाके के लोगों के अलावा इस तरफ से गुजरने वालों को भी परेशान होना पड़ रहा है। इसलिए अब इस आंदोलन से जुड़ने की अपील कॉलेज के स्टूडेंट्स फेसबुक के जरिए कर रहे हैं। छात्रों ने फेसबुक वॉल पर इस स्टैंड को हटाने के लिए लोगों से आगे आकर विरोध जताने की गुजारिश की है। इसके अलावा व्हाट्सएप के जरिए भी लोगों से इस मुहिम में साथ देने की अपील कर रहे हैं।