- सैटरडे को कार टकराने पर दो पक्षों में हुआ था विवाद

- विवाद के दौरान इंजीनियर भूपेश की हुई थी मौत

DEHRADUN: सैटरडे की रात इंजीनियर भूपेश और उसके दोस्तों के साथ कार टकराने पर हुए विवाद के दौरान कार सवार आरोपी ने ड्राइविंग सीट पर बैठे-बैठे भूपेश के सीने में पेचकस घोंप दिया था। जिससे भूपेश की मौत हुई थी। हालांकि पुलिस की इस कहानी पर भूपेश के पिता को संदेह है। बहरहाल, भूपेश के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये हुआ था सैटरडे की रात

दरअसल सैटरडे की रात भूपेश और उसके दोस्त कार से पटेल नगर मंडी चौराहे से गुजर रहे थे। इसी दौरान दूसरी ओर से आ रहे कार सवार सुमित राठौर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस पर भूपेश और उसके दोस्त कार से उतरकर सुमित राठौर से उलझने लगे। बताया जा रहा है कि भूपेश और उसके दोस्तों ड्राइविंग सीट पर बैठे सुमित को बाहर खींचना चाहा। इसी दौरान सुमित ने कार के डैश बोर्ड से पेचकस उठाया और भूपेश के सीने में घोंप दिया। भूपेश अचेत होकर नीचे गिर गया और सुमित वहां से फरार होने लगा। भूपेश के दोस्तों ने उसे दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी, मौके पर पुलिस ने सुमित को हिरासत में ले लिया।

पुलिस की कहानी पर संदेह

भूपेश के पिता कमलेश मेहरा ने संडे की रात थाना पटेलनगर में वारदात को लेकर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी सुमित राठौर के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, भूपेश की मौत को लेकर पुलिस की कहानी पर भूपेश के पिता को संदेह है। उनका कहना है कि चार लड़कों के साथ एक आदमी कैसे भिड़ सकता है और फिर ड्राइविंग सीट पर बैठे-बैठे सीने में पेचकस कैसे घोंप सकता है।

------------------

सुमित राठौर से पूछताछ में पता चला कि ड्राइविंग सीट पर बैठे-बैठे ही भूपेश के सीने पर वार किया था। जिससे उसकी मौत हो गई। भूपेश के पिता की तहरीर के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

विपिन बहुगुणा, एसएसआई, पटेलनगर

ग्राफिक एरा का छात्र नहीं था भूपेश

जांच अधिकारी एसएसआई विपिन बहुगुणा ने बताया कि संडे की रात भूपेश के दोस्तों ने उन्हें बताया था कि वह ग्राफिक एरा का स्टूडेंट रहा है, लेकिन उसके पिता कमलेश मेहर के मुताबिक वह पिथौरागढ़ के सीमांत कॉलेज का स्टूडेंट रहा था और देहरादून में वह नौकरी की तलाश में आया था।