ढोलपुरा के पूर्व प्रधान के पति की हत्या में चल रहा था फरार

शिकोहाबाद में इटौली मार्ग पर पांच हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

सनसनीखेज हत्याकांड से सनसनी, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद): रविवार सुबह शिकोहाबाद में पूर्व प्रधान के हिस्ट्रीशीटर पति की हत्या के फरारी को गोलियों से भून दिया गया। दो बाइकों पर सवार पांच हमलावरों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। हमलावरों ने एक-एक कर कई गोलियां दागीं, ताकि वह बच न सके। सनसनीखेज हत्याकांड को खून के बदले खून की परिणति बताया जा रहा है।

लाइनपार थाना क्षेत्र अंतर्गत ढोलपुरा के पूर्व प्रधान पति गणेश यादव की तीन मार्च को हजरतपुर पर कार में गोलियों से भून हत्या कर दी थी। वह अपने बेटे को परीक्षा दिलाने आया था। इस हत्याकांड में ढोलपुरा निवासी शेर सिंह उर्फ शेरा (28) पुत्र सोमवीर व जयजेश पुत्र श्रीकृष्ण और शेरा के रिश्तेदार आगरा के बरौली अहीर निवासी र¨वद्र व कोमल सिंह को नामजद किया गया था। इनमें से शेरा को छोड़ अन्य सभी जेल में निरुद्ध हैं। शेरा घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस मकान आदि की कुर्की कार्रवाई भी कर चुकी है। पुलिस उसकी सुरागरशी में जुटी हुई थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। पुलिस पकड़ से बचने को शेरा इधर-उधर रह रहा था। बताते हैं कुछ दिनों से शेरा जसराना के सजैती गांव में किसी परिचित के यहां शरण लिए हुए था। रविवार सुबह वह किसी घनिष्ठ मित्र के साथ मोटरसाइकिल से शिकोहाबाद जा रहा था। सुबह करीब 8.30 बजे इटौली मार्ग पर वह पहुंचा ही था कि हमलावरों ने घेराबंदी करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। हत्या की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और शव की शिनाख्त को रिश्तेदार बुलाए। पहचान शेरा के रूप में होने के साथ ही पुलिस ने बवाल से बचने को शव तत्काल जिला अस्पताल भिजवा दिया। घटना के करीब आठ घंटे बाद भी कोई मुकदमा दर्ज कराने थाने नहीं पहुंचा है।

----

मौके पर मिले कारतूसों के 12 खोखे

घटना पर पहुंची पुलिस को मौके से कारतूसों के 12 खोखे मिले हैं। इनमें आठ 315 बोर के और चार 32 बोर के हैं। हमलावरों की संख्या पांच बताई जा रही है।