नदी के किनारे पायी गयी बॉडी, घटना के वक्त पति नहीं था घर पर मौजूद

72 घंटे के 5ाीतर दूसरा सनसनी2ोज मामला सामने आया है। नारी सुरक्षा सप्ताह में दूसरी महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। रेप की 5ाी आशंका जताई गयी है। सूचना मिलने पर स्पॉट पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए 5ोज दिया है। बुधवार की देर रात हुई घटना से सनसनी फैल गयी। लोग जुट गए। इस घटना में एक व्यक्ति पर शक 5ाी जताया गया है। लेकिन, समाचार लि2ो जाने के समय तक घटना की रिपोर्ट दर्ज न होने से इसकी पुष्टि नहीं हो पायी कि वह था कौन।

पति-पत्‍‌नी ही रहते थे साथ

घटना कौंधियारा थाना क्षेत्र के जारी पुलिस चौकी एरिया की है। मृतका का नाम रामकुमारी बताया गया है। वह पति सुरजन के साथ 2ाूजी गांव के तालाब के किनारे झोपड़ा बनाकर रहती थी। मूलरूप से वे रैपुरा के रहने वाले हैं। उसके दो बच्चे हैं। दोनों की शादी हो चुकी है और वे परिवार के साथ गांव में रहते हैं। सूत्रों का कहना है कि महिला और उसका पति अवैध रूप से शराब बनाने के कारोबार में लिप्त थे। इसी के चलते उनके घर अ1सर जमावड़ा लगता था। बुधवार को 5ाी गांव का ही एक युवक उसके यहां पहुंचा था। संयोग से कोई काम निकल आने पर मृतका का पति वहां से चला गया था।

पति लौटा तो दे2ाी बॉडी

पति काम निबटाकर रात आठ बजे के करीब वापस लौटा तो युवक गायब हो चुका था। पत्‍‌नी 5ाी घर के 5ाीतर नहीं थी। 2ाोजबीन पर उसकी बॉडी तालाब के किनारे मिली। उसके दोनो पैर मुड़े हुए थे और गला दबा दिया गया था। कपड़े 5ाी अस्त व्यस्त थे। इसी से आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसे गला दबाकर मारा गया है। पति की सूचना पर गांव के लोग जुटे तो सूचना पुलिस तक पहुंच गयी। देर रात स्पॉट पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को अपने क4जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए 5ोज दिया। चर्चा में एक युवक का नाम सामने आया। सूत्रों के अनुसार मृतका का पति घर से निकला त5ाी वह पहुंचा था। पुलिस शक के आधार पर उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

बा1स

सोमवार को हंडिया में मिली थी बॉडी

बता दें कि सोमवार को हंडिया बाईपास के नीचे एक महिला की बॉडी पायी गयी थी। उसे 5ाी मारने के बाद फेंका गया था। पुलिस को काफी कोशिश के बाद 5ाी उसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। इसी चक्कर में उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम अ5ाी तक नहीं हो सका है। माना जा रहा है कि महिला कहीं और की रहने वाली है और हत्या के बाद यहां लाकर फेंक दिया गया था ताकि पहचान न हो।

हत्या का मामला है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए 5ोज दिया गया है। एक युवक की 5ाूमिका संदिग्ध बतायी जा रही है। उसे ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। उसके पकड़े जाने पर ही मामला 2ाुलेगा।

एसओ कौंधियारा