-दबौली में घर पर अकेले रहता था, हत्यारोपी की हुई पहचान

KANPUR : बर्रा में बुधवार को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर पड़ताल की। पुलिस को हत्यारे का पता चल गया है। एसओ का कहना है कि जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।

कल्लू से चलता था विवाद

दबौली में रहने वाले सतेंद्र सिंह घर में अकेले रहते थे। उनके मकान में कई किराएदार हैं। परिवार में पत्नी कविता और दो बच्चे हैं। कविता दोनों बच्चों समेत घाटमपुर स्थित गांव में रहती है। सतेंद्र के भाई ने छह महीने पहले सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से वो दबौली में रहने लगे थे। इलाकाई लोगों के मुताबिक सतेंद्र का गुजैनी निवासी कल्लू से विवाद चल रहा था। बुधवार को सतेंद्र शराब के नशे में गुजैनी में पानी के टंकी के पास खड़ा था। तभी वहां पर कल्लू भी पहुंच गया।

क्भ् दिन पहले जेल से छूटा था

दोनों में पहले कहासुनी हुई फिर मारपीट होने लगी। नशे में होने से सतेंद्र जमीन पर गिर गया और कल्लू ने सिलबट्टे से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। एसओ रामबाबू का कहना है कि कल्लू की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इलाकाई लोगों के मुताबिक, कल्लू आपराधिक प्रवृत्ति का है। पुलिस ने उसको चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। क्भ् दिन पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ था। उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं।