फालोअप पीडीएफ लगाएं

- राजेश की तलाश के लिए बुलायी गयी जल पुलिस

-नीवां से दो किलोमीटर दूर तक गोताखोर जाल लेकर जुटे रहे

<फालोअप पीडीएफ लगाएं

- राजेश की तलाश के लिए बुलायी गयी जल पुलिस

-नीवां से दो किलोमीटर दूर तक गोताखोर जाल लेकर जुटे रहे

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: राजेश की हत्या होने की पुष्टि के बाद रविवार को धूमनगंज पुलिस हरकत में दिखी। नीवां से लेकर करीब दो किलोमीटर तक जल पुलिस और गोताखोर की मदद से राजेश की बॉडी की तलाश की गई। लेकिन रिजल्ट सिफर ही निकला। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेश की वाइफ रेखा और उसके आशिक को अरेस्ट कर लिया।

सुबह से चला सर्च ऑपरेशन

राजेश की हत्या के बाद उसकी वाइफ रेखा और बलराम को पुलिस ने दबोच लिया। इसके लिए पूछताछ चली। पूछताछ में बलराम ने बताया कि उसने नीवां के पास ले जाकर राजेश को गंगा नदी में धक्का दे दिया था। पुलिस उस स्पॉट पर गई जहां पर हादसा हुआ था। उसके बाद धूमनगंज पुलिस पीएसी, जल पुलिस और संगम नोज से चार एक्सपर्ट गोताखोर बुलाए। पूरी टीम को जाल के साथ नीवां की ओर गंगा नदी में लगा दिया गया। पुलिस टीम ने करीब दो किलोमीटर तक सर्च आपरेशन चलाया। एक तरफ जल पुलिस नाव से जाल लेकर लगी रही तो दूसरी ओर गोताखोर गंगा नदी की गहराईयों में तलाश करते रहे। शाम ढलने तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वैसे एक्सपर्ट का कहना था कि क्भ् दिन से ज्यादा हो गया हैं। ऐसे में अब यहां पर नदी में बॉडी मिलने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

- आसपास के जिलों की पुलिस को सूचना दे दी गई है। अगर किसी अननोन व्यक्ति की बॉडी मिलने की सूचना मिलती है तो उसे क्रास चेक कराया जाएगा।

महेश पाण्डेय

धूमनगंज एसओ