फालोअप

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा गला घोंट कर मारा गया

-कीडगंज के एसओ बदल गए और नए सिरे से होगी जांच

<फालोअप

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा गला घोंट कर मारा गया

-कीडगंज के एसओ बदल गए और नए सिरे से होगी जांच

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कीडगंज पुलिस के लिए ब्लाइंड मर्डर हिस्ट्री केस साल्व करना अब चैलेंज बन गया है। चैलेंज इसलिए भी बन गया है कि इस वारदात के बाद ही कीडगंज एसओ का ट्रांसफर हो गया। अब नए एसओ का कहना है कि इस केस की नए सिरे से जांच पड़ताल होगी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मर्डर का खुलासा होने के बाद से पुलिस की सारी कहानीं पर विराम लग गया है।

डॉक्टर्स के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

थर्सडे को पोस्टमार्टम हाउस पर सीनियर सिटीजन रत्‍‌ना देवी की बॉडी का पोस्टमार्टम करने के लिए डॉक्टर का पैनल लगाया गया। दो डॉक्टर के पैनल ने इसका पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मानें तो महिला की गला घोंट कर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा रत्ना का भतीजा राजू अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर ले गया।

राज खोलना आसान नहीं

दरअसल, रत्‍‌ना मर्डर मिस्ट्री में शुरू से ही किसी अपने पर मर्डर का पुलिस को शक है। लेकिन इस मामले में उसके खिलाफ कोई प्रूफ नहीं है। पुलिस के लिए यह पता लगना आसान नहीं है कि इस मर्डर के पीछे संपत्ति का विवाद है या फिर कोई दूसरा मामला है। कोई भी ऐसा व्यक्ति अभी तक पुलिस को नहीं मिला जो किसी पर शक जता सके। अपनों पर शक होने के बाद भी पुलिस बैक फुट पर है। वहीं दूसरी ओर मर्डर के पीछे लूट का कारण भी बताया जा रहा है। लेकिन ऐसे में बदमाश बाहर से ताला बंद करके नहीं जाते। अब तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि इस मौत का राज क्या है।