- अजय मर्डर केस में उसके साथी पर ही शक की सुई

- पुलिस ने मुकेश को कस्टडी में लेकर शुरू की पूछताछ

ALLAHABAD: परेड ग्राउंड में अजय पाल को बाइक सवार बदमाशों ने कई गोलियां मारी थी। पोस्टमार्टम के दौरान दो गोली उसकी बॉडी से निकाली गई। इस खुलासे के बाद पुलिस की शक की हुई अजय के साथी मुकेश पर टिक गई है। क्योंकि पुलिस इस बात से हैरान है कि बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति को गोलियां मारी जा रही हैं और बाइक चलाने वाले युवक को कुछ नहीं हुआ। यह महज संयोग था या इस कहानी के पीछे कोई और राज है।

रात में हुआ था हमला

मीरापुर पंजाबी कालोनी का रहने वाला अजय पाल(ब्भ्) कोल्ड ड्रिंक की दुकान लगाता था। मंगलवार की रात में बाइक से वह अपने साथी मुकेश के साथ निकला था। रात में दस बजे के बाद मुकेश ने पुलिस को क्00 नंबर पर सूचना दी। फोन करके बताया कि उसके दोस्त को गोली मार दी गई है। कीडगंज पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ अजय को इलाज के लिए स्वरूपरानी हॉस्पिटल ले गई। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। केस की पड़ताल के लिए पुलिस ऑफिसर भी पहुंच गए। घटना से बेहाल परिजन भी नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर अचानक कौन दुश्मन पैदा हो गया।

फंस गया मुकेश

पुलिस सोर्सेज की माने तो मुकेश ने पुलिस को बताया कि रात में वह बाइक चला रहा था। बाइक पर अजय पीछे बैठा था। इस दौरान परेड ग्राउंड में अचानक पहुंचे बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी। मुकेश की इस बात को पुलिस शुरू से ही संदिग्ध मान रही है। बुधवार को जब पोस्टमार्टम हुआ तो खेल और साफ हो गया। पता चला कि गोली सीने के अलावा पीछे से भी मारी गई है। दो बुलेट अंदर मिली हैं। मुकेश ने यह भी बताया था कि अजय को कई गोली मारी गई थी। ऐसे में पुलिस ये पता करने में लग गई है कि कैसे गोलियों की बौछार के बीच मुकेश को खरोच तक नहीं आई। जबकि गोली सामने से मारी गई है। मुकेश से पूछताछ के साथ पुलिस अब सीडीआर और सर्विलांस की मदद से इस केस को सॉल्व करने में लगी है।