फालोअप

-रोहित मर्डर केस में अभी नहीं हो सकी सभी आरोपियों की अरेस्टिंग

-आई नेक्स्ट आफिस पहुंच कर भाई ने लगाई गुहार

ALLAHABAD: रोहित के हत्यारे अभी भी सलाखों के बाहर हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को नहीं पकड़ा है। अगर वे बाहर होंगे तो हमारी जान को भी खतरा है। जब तक पुलिस हत्यारों को फांसी के फंदे तक नहीं पहुंचाती तब भाई की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। रोहित का भाई मोहित ने गुरुवार को आई नेक्स्ट आफिस पहुंच कर अपना दर्द सुनाया। कहा कि उसके भाई को धमकी देकर मारा गया है।

लगातार मिल रही थी धमकी

मोहित ने बताया कि उसके भाई रोहित को जीतू लगातार फोन से मारने के लिए धमकी दे रहा था। वह इस बात से खफा था कि रोहित जीतू की बहन के साथ रिलेशन क्यों रखा है? जबकि जीतू की बहन और रोहित की दोस्ती दोनों की रजामंदी से थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन जीतू को इस शादी से ऐतराज था। उसने अपनी बहन की शादी इसी कारण से बदमाश से कर दी। ख्ब् जनवरी को रोहित को जीतू अपने साथियों के साथ किडनैपड कर ले गया। टवेरा गाड़ी से धूमनगंज ले गए और उसकी जमकर पिटाई भी की। लेकिन बदमाशों के खौफ से रोहित डर गया। इसी डर का नतीजा था कि रोहित खुल्दाबाद थाने भी एफआईआर कराने नहीं पहुंचा।

क्0 मई को हुई थी हत्या

मोहित की मानें तो क्0 मई को उसका भाई रोहित अपनी मां को लेकर निकला था। इस दौरान घात लगाकर जीतू अपने फैमिली मेम्बर्स के साथ गली के बाहर छिपा था। रोहित को देखते ही उसने फायर झोंक दिया। उसके बाद एक और गोली मार दी जिससे उसके भाई की मौत हो गई। इस मामले में खुल्दाबाद इंस्पेक्टर समीर सिंह ने बताया कि इस मर्डर केस में दोनों आरोपी भाइयों को अरेस्ट कर पुलिस ने जेल भेज दिया गया। अभी मामले की जांच चल रही है।