-आशियाना एरिया में वारदात से सनसनी

-बाइकसवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

LUCKNOW: आशियाना एरिया में बाइकसवार बदमाशों ने सरेशाम युवक को गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। लेकिन, डॉक्टर्स ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इंक्वायरी शुरू कर दी है।

दोस्तों के साथ पी रहा था बियर

आशियाना के भदरुख निवासी सचिन शुक्ला (ख्8) रविवार रात करीब 9.क्भ् बजे घर के करीब पार्क में खड़ा होकर दोस्तों संग बियर पी रहा था। इसी दौरान वहां बाइकसवार दो बदमाश आ पहुंचे। अभी सचिन कुछ समझ पाता इससे पहले ही बाइक में पीछे बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में सचिन के सीने में तीन गोलियां लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी।

वसूली के विवाद की आशंका

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सचिन को इलाज के लिये सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उसकी हालत नाजुक होने की वजह से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल सचिन को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया लेकिन, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक सचिन व उसके पिता बंगला बाजार में लगने वाली चावल मंडी में वसूली करते थे। आशंका जताई जा रही है कि इसी वसूली के विवाद में उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर इंक्वायरी शुरू कर दी है।