- रामकुंड पुल के समीप बेसुध मिले युवती और युवक

- पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

DEVPRAYAG: तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी को जहर देकर मार दिया। बेटे की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ऋषिकेश एम्स रेफर किया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

युवक की हालत नाजुक

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह रामकुंड पुल के समीप बकरी चराने गए योगम्बर सिंह ने पुल के नीचे एक महिला और एक युवती व युवक को बेसुध पड़े देखा। उनके आस-पास पूजा-पाठ की सामग्री बिखरी पड़ी थी, जिस पर उसने थाना बाह बाजार को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को महिला मृत हालत में मिली जबकि युवक और युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। दोनों को तत्काल सीएचसी बागी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया और युवक को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीनगर बेस अस्पताल भेजा। जहां से उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया।

राजेश की तलाश में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी प्रमोद शाह ने बताया कि युवक ने थोड़ा होश में आने पर अपना नाम जतिन निवासी बड़ी चौपाल के पास गांव सुबना, झज्जर (हरियाणा) बताया और कहा कि वह अपने पिता राजेश मल्हान, मां प्रमिला, बहन रूबी के साथ देवप्रयाग आए थे। क्9 अक्टूबर शाम को पुल के पास पूजा करने गए थे, जहां उसके पिता ने उन्हें प्रसाद दिया, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। एसएसपी पौड़ी जेआर जोशी ने बताया कि राजेश मल्हान का परिवार क्7 अक्टूबर को देवप्रयाग पहुंचा था, जो बदरी-केदार धर्मशाला में ठहरा था। क्9 अक्टूबर शाम को रामकुंड पुल के समीप गये थे। मौके पर मिली सामग्री और बेटे के बयान को देखते हुए इसमें प्रथमदृष्टया तंत्र-मंत्र का मामला लग रहा है। राजेश झज्जर में ही सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात है। उसकी तलाश की जा रही है।