सेलाकुई क्षेत्र में हत्या करने के बाद पाइप लाइन पर लटका दिया था शव

दोनों आरोपी अरेस्ट, एक की तलाश में पुलिस

DEHRADUN: थाना सहसपुर के सेलाकुई क्षेत्र में बीते दिनों एक व्यक्ति की हत्या कर शव को पाइप लाइन पर लटका दिया था। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या मृतक के साढ़ू ने अपनी पत्नी के साथ मृतक के अवैध संबंधों के शक पर की थी।

पुलिस के अनुसार बीते फ्0 सितंबर को सेलाकुई क्षेत्र में चकराता रोड के समीप एक कंटेनर के पीछे आदेश पुत्र रामकिशन निवासी दरियापुर थाना ककरौली, मुजफ्फर नगर का शव पाइप लाइन पर लटके होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया था। घटना के बाद मृतक के भाई प्रमोद कुमार ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि उसके भाई की हत्या निर्दोष, राजू व बिट्टू ने की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार की दोपहर सेलाकुई क्षेत्र से आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पंकज देवरानी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान निर्दोष पुत्र शीषपाल व बिट्टू निवासी मेरठ उत्तरप्रदेश के रूप में कराई है। जबकि आरोपी राजू फरार चल रहा है। जिसकी धरपकड़ को लेकर दबिश दी जा रही है।

शक के चलते की हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी निर्दोष व मृतक आदेश आपस में साढू भाई हैं। निर्दोष को आदेश का पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था। जिसको लेकर उसकी आदेश के साथ कई बार कहासुनी भी हुई। घटना के दिन उसने अन्य साथियों के साथ मृतक को खूब शराब पिलाई और उसके बाद उसका मुंह ढककर उसके सीने पर कई वार किए। किसी को शक न होने इसके चलते उन्होंने मृतक के शव को पाइप लाइन पर लटका दिया था।