- माल के टिकरी गांव की घटना, ट्रॉमा सेंटर में एडमिट

LUCKNOW : माल एरिया में शुक्रवार दोपहर शौच के लिये गई बीए छात्रा को अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोद दिया। बताया जाता है कि हमलावर किसी दूसरी युवती पर हमला करना चाहते थे। लेकिन, गलतफहमी में उन्होंने छात्रा पर हमला कर दिया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को गंभीर हालत में इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया है।

नकाबपोश थे बदमाश

माल के टिकरी गांव निवासी किसान जगतपाल सिंह की 10 वर्षीया बेटी अनामिका बीए फ‌र्स्ट इयर की छात्रा है। शुक्रवार दोपहर वह बाग में शौच के लिये गई थी। अनामिका के मुताबिक, जब वह बाग में पहुंची इसी बीच वहां पर बाइकसवार दो बदमाश आ पहुंचे। उन दोनों ने चेहरे को नकाब से ढक रखा था। अभी अनामिका कुछ समझ पाती इससे पहले ही एक बदमाश ने चाकू से अनामिका पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये।

मृत समझ भाग निकले बदमाश

अचानक हुए इस हमले से अनामिका लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी और अचेत हो गई। बदमाशों ने उसे मृत समझा और वहां से फरार हो गए। घटना के कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे इसी गांव के निवासी छोटू ने अनामिका को लहूलुहान हालत में पड़ा देख इसकी सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अनामिका को आनन-फानन इलाज के लिये सीएचसी पहुंचाया। पर, हालत नाजुक होने की वजह से डॉक्टर्स ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

दूसरे के धोखे में किया हमला

होश में आई अनामिका ने पुलिस को बताया कि हमले के दौरान एक बदमाश ने दूसरे से कहा कि यह अनीता नहीं कोई और है। यह सुनते ही चाकू से वार कर रहे बदमाश ने हमला बंद कर दिया और मौके से फरार हो गए। एसओ विनय कुमार सिंह ने बताया कि अनामिका के पिता की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की शिनाख्त की कोशिशें शुरू कर दी गई हैं।