-बिशारतगंज में स्कूल के अंदर चपरासी के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को किया गिरफ्तार

<-बिशारतगंज में स्कूल के अंदर चपरासी के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को किया गिरफ्तार

BAREILLY: BAREILLY: बिशारतगंज थाना अंतर्गत अखा में एक सिंतबर को स्कूल के चपरासी नरेश पाल की हत्या उसकी प्रेमिका के भाई ने की थी। प्रेमिका के भाई ने पिता, दादा और दोस्तों के साथ मिलकर तलवार से नरेश पर कई वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी ऐजभान को गिरफ्तार कर कुएं से आला कत्ल तलवार बरामद कर ली है। पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले जेल भेज चुकी है और फरार दो आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मुकेश ने फोन कर बुलाया

बता दें कि क् सितंबर की शाम को स्कूल के अंदर नरेशपाल की लाश मिली थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि मुकेश नाम का युवक ने फोन करके नरेश को बुलाया था। इसके अलावा नरेशपाल की गांव की युवती रूबी से प्रेम संबंध थे। जब पुलिस ने रूबी के छोटे भाई से पूछा तो उसने भी इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। दोनों को रूबी के परिजनों ने कई बार पकड़ लिया था और दूर रहने के लिए कहा था, लेकिन इसके बावजूद दोनों फोन पर बात करते रहे। इस पर परिजनों ने नरेशपाल की हत्या की साजिश की।

छोटे बच्चे ने बताई प्रेम कहानी

रूबी के भाई ऐजभान ने योजना के तहत घर में रखी पुरानी तलवार निकाली। वह सुबह गांव में संजीव की चक्की पर धार लगवाने गया, लेकिन उसने बिजी होने के चलते मना कर दिया। वह दोपहर में गया लेकिन फिर से धार नहीं लगी तो वह शाम को गया और बोला कि खेत में पेड़ों की छटाई करनी है। जिसके बाद संजीव ने धार लगा दी। उसके बाद प्लान के तहत नरेशपाल को स्कूल में लेकर गए। वहां पर ऐजभान, उसके पिता प्रेमपाल, दादा कलक्टर, मुकेश और श्रीओम पहुंचे और फिर तलवार से ताबड़तोड़ क्ब् वार कर फरार हो गए। ऐजभान हत्या करने के बाद थाना में सरेंडर करने जा रहा था, लेकिन परिजनों ने मना कर दिया और फिर वह और उसका पिता घर से फरार हो गए।

नरेशपाल मर्डर के मेन आरोपी ऐजभान को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी बहन के नरेश पाल से प्रेम संबंध थे। दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ख्याति गर्ग, एसपी रूरल