-प्रेम प्रसंग में नगर निगम पुलिस चौकी के करीब युवक की निर्मम हत्या

-प्रेमिका के चचेरे भाई ने साथियों संग मिलकर दिया घटना को अंजाम

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब

नगर निगम पुलिस चौकी से चंद कदम दूर शनिवार को रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गयी। लाश के आस-पास ढेरों खून फैला हुआ था। खून सनी पटिया, लोहे की छड़ भी मिली। इससे आशंका की जा रही है कि युवक की निर्ममतापूर्वक सिर कूंचकर और छड़ से वारकर करके हत्या की गयी है। शिनाख्त जंसा थाना क्षेत्र के देईपुर भरत बेनवंशी (22 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस के प्रारम्भिक जांच में पता चला कि युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे नाराज युवती के चचेरे भाई ने साथियों संग मिलकर युवक की हत्या कर दी। मौके पर ईट-पत्थर, शराब-बीयर की बोतलें, चाकू और खून से सना कपड़ा बरामद हुआ।

मौत ही उन्हें अलग कर सकी

पुलिस के अनुसार देईपुर निवासी मिठाई लाल के तीन पुत्रों में सबसे छोटा भरत राजातालाब भैरोनाथ स्थित पीजी कॉलेज से एमए कर रहा था। उसकी बहन की शादी भदोही के सुरियावां स्थित घोरहां गांव में तीन साल पहले हुई थी। वहां आने-जाने के दौरान एक लड़की से प्यार हो गया। युवती के परिवार वालों को यह नागवार गुजरा। युवक के परिवार वाले भी इस संबंध पर आपत्ति करने लगे। लेकिन लुक-छुपकर दोनों का संबंध जारी रहा। यह बात युवती के चचेरे भाई को नागवार लगी। उसने भरत के हत्या की साजिश रच दी।

नशे में किया चूर

युवती के चचेरे भाई ने साजिश के तहत भरत को अपने सिगरा स्थित कमरे पर बुलाया। यहां पहले से उसके तीन साथी मौजूद थे। सभी सिगरा स्टेडियम के पास चाय की एक दुकान पर पहुंचे। छककर शराब पिलायी और जब भरत शराब के नशे में चूर हो गया तो पटिया, चाकू और सरिया से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल से स्पष्ट हो गया है कि युवती के चचेरे भाई अजय ने ही फोन कर भरत को बुलाया था। हत्या में उसके साथ तीन अन्य दोस्त भी थे। उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।