DEHRADUN: पटेलनगर मंडी तिराहे पर एक इंजीनियर को पेचकस घोंपकर मौत के घाट उतार दिया गया। मामूली विवाद में दो पक्षों में हुई भिड़ंत के बाद हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने लगा तो मृतक के दोस्तों ने पीछा कर उसे दबोच लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

 

सीने में घोंपा पेचकस

घटनाक्रम के मुताबिक, भूपेश मेहर (26) पुत्र कमलेश मेहर निवासी ग्राम कुमौड़, पिथौरागढ़ सैटरडे देर रात अपने दोस्तों के साथ कार से सहारनपुर चौक से पटेलनगर मंडी तिराहे की ओर जा रहा था। मंडी तिराहे के पास सामने से आ रही दूसरी कार से उसकी कार टकरा गई। टक्कर मामूली थी जिससे सामने वाली कार पर स्क्रेच आ गए। इसे लेकर भूपेश और दूसरी कार में सवार युवक के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दूसरे कार सवार ने पेचकस निकालकर भूपेश के सीने में घोंप दिया। भूपेश वहीं अचेत होकर गिर पड़ा। यह देख आरोपी वहां से भागने लगा, लेकिन भूपेश के दोस्तों ने उसे पकड़ लिया।

 

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले दम तोड़ा

वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। अचेत अवस्था में भूपेश को महंत इंदिरेश हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी की पहचान सुमित राठौर पुत्र अशोक राठौर निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी पटेलनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह पेशे से टैक्सी ड्राइवर है।

 

इंजीनियर था भूपेश

मृतक भूपेश पेशे से इंजीनियर था। उसने हाल ही में बी टेक की पढ़ाई पूरी की थी और दून में नौकरी ढूंढने आया था। संडे को दून पहुंचे उसके परिजनों को पुलिस ने भूपेश का शव सुपुर्द किया।

 

तहरीर के इंतजार में पुलिस

मामले में अभी भूपेश के परिजनों ने कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी। हालांकि, भूपेश का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हत्या का आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

 

आधी रात को भूपेश की हत्या हुई। शक के आधार पर सुमित राठौर नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर दी जाएगी, जिसके आधार पर आगे की तफ्तीश की जाएगी।

निवेदिता कुकरेती, एसएसपी.

Crime News inextlive from Crime News Desk