- दोस्त ने ही मौत के घाट उतारा

घटना से पहले दोनों ने पी थी शराब

- कांच की बोतल से मोहित के सिर और चेहरे पर किए थे कई वार

Sardhana : ईकड़ी गांव में क्ख्/क्फ् जुलाई की रात हुई मोहित की हत्या पत्नी से अवैध संबंधों के शक में उसके दोस्त ने ही की थी। हत्या से पूर्व आरोपी ने मोहित के साथ शराब पी और बोतल से वार कर मोहित को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने गुरुवार को घटना खुलासा कर आरोपी का चालान कर दिया।

नलकूप पर पड़ा मिला था शव

ईकड़ी गांव के जंगल में क्ख्/क्फ् जुलाई की रात मोहित उर्फ सीटू पुत्र विरेंद्र त्यागी की हत्या कर दी गई थी। अगले दिन सुबह उसका शव जंगल में एक नलकूप पर पड़ा मिला था। परिजनों ने घटना की रिपोर्ट अज्ञात में दर्ज कराई थी। सीओ धनपाल सिंह और इंस्पेक्टर मेहर सिंह ने बताया कि जांच में गांव निवासी सतीश त्यागी उर्फ टिन्नू का नाम प्रकाश में आया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली।

अवैध संबंध का शक

पूछताछ में सतीश ने बताया कि मोहित, सतीश और विनय ने जंगल में नलकूप पर शराब पी। इसके बाद मोहित बाइक से विनय को घर छोड़ कर वापस सतीश के पास आ गया। सतीश को तीन-चार माह से शक था कि मोहित के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस बीच सतीश ने कांच की बोतल से मोहित के सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। जिससे मोहित की मौत हो गई। सतीश ने अपने खून से सने कपड़े, बोतल आदि सामान गंगनहर में फेंक दिया था।