Ranchi: चुटिया थाना एरिया के पावर हाउस के पास इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता और चुटिया थानेदार ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

घर पर नहीं था कोई

मिली जानकारी के मुताबिक, चुटिया के पावर हाउस स्थित अपने घर पर अरुण नाग मौजूद थे. उस दौरान घर का कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था. इसी दौरान तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया. अरुण ने जैसे ही दरवाजा खोला, सामने खड़े दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरु कर दी. इस दौरान गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जबतक अरुण के घर आते, दोनों अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले,

इलाके में सनसनी, लोगों में आक्रोश

चुटिया में बुजुर्ग की घर में घुसकर हत्या किए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोग यह समझ नहीं पाए कि किस वजह से अपराधियों ने एक रिटायर्ड कर्मी को गोली मार दी. उनका गुस्सा इस बात को भी लेकर था कि शहर में अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं, लेकिन पुलिस न तो अपराध पर नकेल कस पा रही है और नही अपराधी पकड़े जा रहे हैं.

Crime News inextlive from Crime News Desk