-बाइक से घर लौट रहे छात्र को सड़क पर रोककर बदमाशों ने मारी गोली

-लबे सड़क हत्या से इलाके में सनसनी

ALLAHABAD: सोरांव एरिया में वेडनसडे की शाम दो युवकों ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। बीए के छात्र की हत्या के बाद उसके साथ बाइक पर बैठा साथी भी स्पॉट से भाग निकला। लबे सड़क हुई हत्या के बाद पूरे एरिया में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को लेकर नजदीक के हॉस्पिटल पहुंची। जहां डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शांतिपुरम् से लौट रहा था घर

सोरांव के तिवारीपुर लेहरा में रहने वाले अशोक तिवारी ऊंचाहार के एनटीपीसी में ठेकेदारी करते हैं। उनका बड़ा बेटा अभिषेक बीटेक के बाद नोएडा में जॉब करता है। मझला बेटा सुकृत तिवारी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बीए सेकेण्ड इयर का छात्र है। वेडनसडे को वह अपने पड़ोस में रहने वाले सोहन तिवारी को लेकर किसी काम के सिलसिले में बाइक से शांतिपुरम आया था। शाम को वहां से लौटते समय जैसे ही वह गोहरी रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचा, दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। दोनों युवकों और सुकृत के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। जिसके बाद युवको ने तमंचा निकालकर सुकृत को गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों युवक रेलवे लाइन की ओर भाग निकले।

उधर सोहन भी गोली लगने से घायल हुए सुकृत को सड़क पर ही तड़पता हुआ छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सुकृत के परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने सोहन के घर भी रात में दबिश डाली। लेकिन वह घर पर नहीं मिला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं सुकृत के परिजनों ने किसी भी रंजिश की बात से इंकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।