-आईनेक्स्ट की तरफ से ऑर्गेनाइज रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में बच्चों ने दिखाया हुनर

- सिटी के पांच स्कूल्स में ऑर्गेनाइज हुआ हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन

GORAKHPUR: 'रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन' में होनहारों की परख का सिलसिला जारी है। इस सीरीज में वेंस्डे को सिटी के पांच स्कूल के हजारों बच्चों ने दमखम दिखाया। कॉम्प्टीशन में खुद को बेस्ट साबित करने के लिए नन्हें बच्चे जद्दोजहद करते नजर आए। कंटेंट शीट मिलने के साथ ही उन्होंने उसपर अपनी आई कैचिंग हैंडराइटिंग से जादूगरी शुरू की। कॉम्प्टीशन के दौरान उन्हें प्रोवाइड की गई कंटेंट शीट पर लिखे मैटर्स को कॉपी कर खुद को बेस्ट साबित करना था। इसके लिए उन्हें 30 मिनट का वक्त दिया गया था। कंटेंट को दोहराकर अपनी हैंडराइटिंग का जादू बिखेरना था। दो ग्रुप में ऑर्गेनाइज इस कॉम्प्टीशन में स्टूडेंट्स ने रेनॉल्ड रेसर जेल पेन और प्रिपेयर्ड कंटेंट शीट पर अपनी परफॉर्मेंस दिखाई।

पांच स्कूल्स के हजारों बच्चों ने लिया भाग

आई नेक्स्ट की ओर से 27 जुलाई से हैडराइटिंग के जादूगर की परख शुरू हुई है। इस सीरीज में वेंस्डे को जेपी एजुकेशन एकेडमी, उर्मिल यूनिक सेंट्रल एकेडमी, हेरिटेज स्कूल, रेनिसेंस एकेडमी व डिवाइन पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया। इसमें क्लास 5-6 का अलग और क्लास 7-8 का अलग ग्रुप बांटा गया था। जिसमें डिफरेंट टाइमिंग में कॉम्प्टीशन ऑर्गेनाइज किए गए। स्टूडेंट्स ने खुद को प्रूव करने के लिए बेहतर हैंडराइटिंग में दिए टेक्स्ट का कॉपी किया।

आई नेक्स्ट के हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट कर मुझे काफी अच्छा लगा। अच्छी राइटिंग हो, इसके लिए मैंने काफी प्रैक्टिस भी की थी।

- उत्कर्ष, जेपी एजुकेशन एकेडमी

मुझे कर्सिव राइटिंग बेहद पसंद है। मैने हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट करने के लिए मैं काफी दिनों से एक्साइटेड था।

- रितिका, जेपी एजुकेशन एकेडमी

हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसिपेट कर मुझे काफी मजा आया। मेरी हैंडराइटिंग सबसे अच्छी है। मैने मन लगाकर 30 मिनट में कंटेंट कॉपी किया है।

- कार्तिके दुबे, हेरिटेज स्कूल

इस कॉम्प्टीशन में पार्टिसिपेट करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड थी। रेनॉल्ड जेल पेन से मेरी राइटिंग भी बहुत होती है। इसके लिए मैने प्रैक्टिस भी की थी।

- कीर्ति, हेरिटेज स्कूल

हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट कर मुझे काफी अच्छा लगा। रेनॉल्ड जेल पेन से लिखने का कुछ अलग ही मजा है। इसके लिए मैने प्रैक्टिस भी की थी।

- प्रिंस, रेनिसंश एकेडमी स्कूल

हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट कर बहुत मजा आया। अपनी हैंडराइटिंग को बेहतर करने के लिए मैंने पूरी कोशिश की है।

- तनु राय, रेनिसंश एकेडमी स्कूल

हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट करने के बाद काफी अच्छा लगा। इससे राइटिंग स्किल डेवलप होती ही है। अच्छी राइटिंग के लिए यह कॉम्प्टीशन एक अच्छा प्लेटफार्म है।

- अवनीश मिश्रा, डिवाइन पब्लिक स्कूल

हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में पार्टिसपेट कर मुझे काफी अच्छा लगा। मुझे उम्मीद है कि मेरी हैंडराइटिंग पसंद की जाएगी।

- सोनाली कुमारी, डिवाइन पब्लिक स्कूल