नगर आयुक्त ने केन्द्रीय बोर्ड से प्लांट के लिए एनओसी जारी करने की मांग की

BAREILLY:

सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट पर पॉल्युशन कंट्रोल बोर्ड के साफ इंकार के बाद अब नगर निगम ने केन्द्रीय भूगर्भ जल बोर्ड से एनओसी की दरकार कर रहा है। नगर आयुक्त शीलधर सिंह यादव ने केन्द्रीय भू-गर्भ जल बोर्ड को प्लांट के लिए एनओसी दिए जाने की मांग की है। जिससे प्लांट को फिर से शुरू कराने के लिए पीसीबी और एनजीटी के सामने निगम अपना पक्ष बेहतर और मजबूत ढंग से रख सके।

स्कूली बच्चों ने बचाया कछुआ

BAREILLY:

स्कूली बच्चों ने एक गर्भवती कछुआ की जान बचाने का काम किया है। आयुषी रावत व इनके कुछ दोस्तों ने इस कछुए को एयरफोर्स के पास से बचाया। ये कछुआ बीमार स्थिति में होनी की वजह से अधमरी स्थिति में पाया गया। इन बच्चों ने रुहेलखंड नेचर क्लब के कोआर्डिनेटर काजल दासगुप्ता की मदद से इस कछुए को डीएफओ के सुपुर्द कर दिया है।

मिठाई और दूध के नमूने भरे

BAREILLY: बरेली खाद्य और आपूर्ति विभाग की टीम ने होली को देखते हुए दुकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। वेडनसडे को टीम द्वारा 5 सैंपल लिए गए। इनमें से दो सैंपल अजंता स्वीट्स, दो सैंपल किप्स स्वीट्स और एक सैंपल पराग डेयरी दूध का लिया गया।

ई-डिस्ट्रिक्ट के तहत अधिकारियों की ट्रेनिंग

BAREILLY: ई-डिस्ट्रिक्ट के तहत वेडनसडे कलेक्ट्रेट एनआईसी में प्रशासन के बड़े अधिकारियों की ट्रेनिंग करायी गई। ट्रेनिंग में सीडीओ, एडीएम व एसडीएम लेवल के अधिकारी शामिल हुए। ट्रेनिंग के लखनऊ से टीम आयी है।