- रहस्यमय हालात में चली गोली से युवक घायल

- पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

LUCKNOW : नाका हिंडोला के पानदरीबा इलाके में मंगलवार शाम कार सवार युवक को गोली मारे जाने से हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच पड़ताल कर रही है। युवक को गोली किन परिस्थितियों में और किसने मारी इसकी जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस घायल के साथ मौजूद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ट्रैवल एजेंसी संचालक है युवक

रेलवे से रिटायर्ड रमेश त्रिवेदी कैसरबाग के कटरा मकबूलगंज निवासी परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में शुभम त्रिवेदी (25), छोटा भाई आयुष, बहन दीप्ती और मां शशि है। शुभम के पास स्वि3ट डिजायर गाड़ी है जिसे वह टूर एंड ट्रैवल्स में चलाता है। वह गाड़ी खुद चलता है। सोमवार को शुभम बुकिंग लेकर एक शादी समारोह में दिल्ली गया था। मंगलवार शाम वह वापस लौटा था। नाका हिंडोला के पास कार में सवारी मौजूद थी तभी उसे किसी ने गोली मार दी।

पड़ोसी ने कराई थी बुकिंग

शुभम से गाड़ी गुलमोहर कंपनी के डिस्टि4यूटर और शुभम के पड़ोसी मनोज पाल ने बुक कराई थी। मनोज के साथ गोरखपुर निवासी कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर शैलेंद्र श्रीवास्तव और आलमबाग निवासी कर्मचारी नीरज भी मौजूद थे। तीनों को शुभम सोमवार को कंपनी के जीएम के बेटे की शादी में दिल्ली लेकर गया था। सुबह सात बजे चारों दिल्ली से वापस आने के लिए रवाना हुए थे। उनके साथ एक अन्य युवक भी था जो कि दोपहर 2 बजे सैफई के पास उतर गया था।

बॉ1स

ड्राइवर को गोली लगी, सवारी को पता नहीं

बताया जाता है कि कार में सवार नीरज भी आलमबाग में उतर गया था। गाड़ी में मनोज पाल और शैलेंद्र श्रीवास्तव ही मौजूद थे। शुभम उन्हें पानदरीबा से लेकर गया था और वापस वहीं छोड़ना था। शाम चार बजे वह पान दरीबा पहुंचा था कि अचानक गोली की आवाज लोगों को सुनाई दी। इसके साथ ही ड्राइविंग सीट पर बैठा शुभम खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। कार सवार मनोज ने आस-पास के लोगों की मदद से उसे ई रि1शा से ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। कुछ देर बाद शैलेंद्र शुभम के छोटे भाई आयुष के साथ हॉस्पिटल पहुंच गए। गोली चलने की बात से मनोज और शैलेंद्र अपने आप को अंजान बता रहे हैं जबकि घटना के समय दोनों कार में ही सवार थे।

पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

सूचना पाकर नाका और कैसरबाग पुलिस भी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गई। सीओ कैसरबाग अमित कुमार राय ने बताया कि गोली शुभम के दाहिने हाथ को चीरते हुए पेट में घुस गई है। घायल का इलाज चल रहा है। कंपनी के दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है कि ताकि कोई अहम सुराग मिल सके।